सोनू सूद ने वर्कआउट वीडियो में दिखाई अपनी टोन्ड बॉडी, फैंस ने कहा ‘द ओजी!’

0
57

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। खुद को फिटनेस आइकन साबित करते हुए सोनू सूद अक्सर अपने वर्कआउट की झलक साझा करते रहे हैं। हर झलक के साथ, वह इस फैक्ट को साबित करते हैं कि वह बॉलीवुड में मौजूद सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता-परोपकारी ने अपने प्रेरणादायक वर्कआउट वीडियो के साथ अक्सर अपने फॉलोवर्स को जिम जाने के लिए प्रेरित किया है। हाल ही में, एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘फतेह’ की तैयारी के लिए अपने वर्कआउट सेशन की एक झलक शेयर की। वीडियो में, सूद अपने टोन्ड बॉडी और वॉशबोर्ड एब्स को दिखाते हुए एक इनटेन्स वर्कआउट सेशन में लगे हुए दिखाई दे रहे हैं। सूद ने वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “माय डे हैज 22 डेज. रेस्ट 2 आवर्स आर फ़ॉर माय फिटनेस.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

जैसे ही हीरो ऑफ द मासेज ने इस इंस्पायरिंग वर्कआउट वीडियो को साझा किया, उनके कई फैंस उनके कमेंट सेक्शन में फिट बॉडी बनाए रखने के प्रति उनके समर्पण की प्रशंसा करने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया, “दैट इज हाऊ ए नेचुरल बॉडी बिल्ट इट विद मेहनत लुक्स लाइक”, जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा, “द ओजी”. इसके अलावा, सूद के कई फैंस ‘फतेह’ एक्टर के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं।

‘फतेह’ की बात करें तो, जो सोनू सूद की पहली निर्देशित फिल्म है, एक्टर साइबर क्राइम थ्रिलर में नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे, जो बॉलीवुड एक्शन को एक लेवल ऊपर ले जाने का वादा करती है। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है।

LEAVE A REPLY