व्हाट्सएप ब्लॉक के बाद सोनू सूद आधी रात को अपने घर के बाहर जरूरतमंद लोगों से मिले- एक्सक्लूसिव वीडियो इनसाइड!

0
64

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। दूसरों की मदद करने के अपने प्रयास के लिए मशहूर अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद ने बड़ी संख्या में लोगों से मुलाकात की, जो मदद मांगने और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए थे। एक वीडियो, जो ऑनलाइन सामने आया है, भीड़ की जरूरतों को संबोधित करने में सूद के सक्रिय नजरिये को पूरी तरह से दर्शाता है। वीडियो में सूद को मेडिकल बिल, रिपोर्ट चेक करते और लोगों से उनके बच्चों की स्कूली शिक्षा के बारे में बात करते देखा जा सकता है। दरअसल, जनता के नायक को विशेष रूप से विकलांग बच्चों से मिलते देखा गया और उनके माता-पिता को आश्वस्त किया गया कि उनकी जरूरतों पर ध्यान दिया जाएगा। दिल जीतने वाली बात यह थी कि एक्टर आधी रात को भी लोगों से मिले।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

यह सूद के व्हाट्सएप अकाउंट को ब्लॉक किए जाने के कुछ दिनों बाद हुआ। कई लोग मदद के लिए एक्टर तक नहीं पहुंच पाए। सूद ने सोशल मीडिया पर चिंता जताई थी। बाद में उन्होंने कहा कि उनका व्हाट्सएप रिस्टोर्ड हो गया है। उन्होंने यह भी बताया कि 61 घंटों के भीतर उन्हें देशभर के लोगों से 9000 से अधिक संदेश प्राप्त हुए।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, नेशनल हीरो अपनी डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म ‘फतेह’ के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज होंगी। यह साइबर क्राइम थ्रिलर, जो हॉलीवुड एक्शन के बराबर होने का वादा करती है, जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY