सोनू सूद का ऑन-सेट करिज्मा फ़िल्म ‘फतेह’ की फिल्मिंग के दौरान फैंस के बीच साफ देखने को मिला।

0
158

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । फ़िल्म फतेह के लिए फैंस के बीच एक अलग ही उत्साह है अपने फेवरेट हीरो को देखने के लिए, जिसकी वजह से यह फ़िल्म बहुत खास बन जाती है। हालही में इंटरनेट पर सरफेस हुए एक वीडियो में फैंस अपने पसंदीदा एक्टर की एक झलक पाकर पागल हुए जा रहे हैं, जब सोनू इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए अलग-अलग लोकेशन्स पर पहुंचे।

अपने टाइट शूटिंग सकेड्यूल के बाजवूद सोनू ने अपने प्रसंशकों से मिलने का समय निकाला। फ़िल्म ‘फतेह’ में सोनू मुख्य रोल अदा कर रहे हैं और उनका यह दावा है कि उनका रोल और फ़िल्म दोनों ही उनके लॉयल फैनबेस को खूब भायेगी, जो काफी समय से इसको देखने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस वीडियो स्निपेट में जारी शूटिंग की भी झलक साफ दिखाई दे रही है।

अपने फैंस तक एक जबरदस्त सिनेमेटिक एक्सपीरियंस पहुंचाने के लिए सोनू खुद विशेष स्टंट टीम की सहायता से डेरिंग स्टंट्स परफॉर्म कर रहे हैं। सोनू का यह जज्बा फ़िल्म में प्रदर्शित एक्शन सीक्वेंस के प्रति उनका समर्पण दिखाता है।

फ़िल्म ‘फतेह’ को सोनू सूद के होम प्रोडक्शन के साथ ही ज़ी स्टूडियोज और शक्ति सागर मिलकर प्रोड्यूस कर रही है, जिसमें सोनू और जैकलीन फर्नांडीज़ प्रमुख रोल अदा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY