“मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका वह थी जो मुझे लॉकडाउन के दौरान निभाने को मिली”: सोनू सूद!

0
229

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान एक परिवर्तनकारी अनुभव पर प्रकाश डाला। ग्लैमर, शूटिंग और प्रसिद्धि के बीच उन्होंने एक गहरे सत्य को उजागर किया। वास्तविक संतुष्टि आम आदमी के दिलों को छूने और उनके जीवन में खुशियाँ लाने में है।

“वास्तविक जीवन वह जीवन है जो आप एक सामान्य व्यक्ति के साथ जीते हैं; जब आप किसी अजनबी के जीवन को बदलते हैं और उन्हें खुशियाँ देते हैं। इससे मुझे जो संतुष्टि मिलती है वह बहुमूल्य है।” सोनू ने यह स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने व्यक्तियों के साथ व्यक्तिगत बातचीत को बढ़ावा दिया है, जो जीवन के सभी क्षेत्रों में बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने उस अनूठे आनंद का वर्णन किया है, जो रोजमर्रा के लोगों से जुड़ने, अजनबियों की सहायता करने और चेहरों पर मुस्कान लाने से मिलता है।

जब दुनिया लॉकडाउन और अनिश्चितता से जूझ रही थी सोनू वास्तविक जीवन के नायक के रूप में उभरे। साथ ही चुनौतियों और सीमाओं से गुजरते हुए मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया। सूद अपने उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए स्वीकार करते हैं “मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका वह थी जो मुझे लॉकडाउन के दौरान निभाने को मिली।” एक्टर की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका लॉकडाउन के दौरान सामने आई, जहां वह कई लोगों के लिए आशा की किरण बन गए। वह साझा करते हैं कि कैसे सामान्य व्यक्तियों के साथ समय बिताने से उन्हें अमूल्य संतुष्टि मिलती है भले ही वह उनसे कभी न मिले हों।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद की यात्रा हमें सिखाती है कि वास्तविक खुशी दूसरों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालने से मिलती है। अपने उदार प्रयासों के माध्यम से उन्होंने दिखाया कि लोगों के जीवन में खुशी और सकारात्मकता लाने से किसी भी ऑन-स्क्रीन किरदार की तुलना में कहीं अधिक महत्व रखता है।

LEAVE A REPLY