आईपीएल के दौरान छेड़े जाने पर हार्दिक पंड्या के समर्थन में उतरे सोनू सूद: हमें अपने खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए।

0
35

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद हार्दिक पंड्या के समर्थन में सामने आए, जो एक आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में भीड़ के विरोधी व्यवहार का शिकार हुए थे। आईपीएल के वर्तमान संस्करण में, हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस लगातार मैच हार गई, जिसके कारण अहमदाबाद के साथ-साथ हैदराबाद में भी भीड़ ने उन्हें चिढ़ाया और विरोध किया। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और समाजसेवी क्रिकेटर के समर्थन में सामने आए।

सूद ने ट्वीट किया, ”हमें अपने खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए। वे खिलाड़ी जिन्होंने हमें गौरवान्वित किया, वे खिलाड़ी जिन्होंने हमारे देश को गौरवान्वित किया। एक दिन आप उनके लिए जयकार करते हैं, अगले दिन आप उनकी आलोचना करते हैं। यह वे नहीं हैं, यह हम हैं जो असफल होते हैं। मुझे क्रिकेट पसंद है। मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व करने वाले हर क्रिकेटर से प्यार करता हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस फ्रेंचाइजी के लिए खेलता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कप्तान के रूप में खेलते हैं या टीम में 15वें व्यक्ति के रूप में। वे हमारे हीरो हैं ”

https://x.com/SonuSood/status/1773529873832902880?s=20

इससे पहले, अभिनेता आंदोलनकारी किसानों, फ्लाइट स्टाफ और कई अन्य लोगों के समर्थन में सामने आए हैं। वह उन मुद्दों को उठाने के पीछे की आवाज रहे हैं जिन पर गंभीरता से ध्यान देने की जरूरत है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सोनू सूद अपनी आगामी साइबर क्राइम थ्रिलर ‘फतेह’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। दर्शक बहुत खुश हैं क्योंकि सूद ने पहली बार फिल्म के लिए निर्देशक की भूमिका निभाई है। वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है।

LEAVE A REPLY