सोनू सूद ने ओडिशा ट्रैन हादसे में पीड़ित परिवारजनों के लिए शुरू की हेल्पलाइन

0
341

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । ओडिशा ट्रैन हादसे ने देश को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। जहा 200 से ज़्यादा रेलयात्रियों ने अपनी जान गंवा दी तो 900 लोग घायल पाए गए। सोनू सूद जिन्होंने लॉकडाउन में लोगों की सहायता करने के लिए अपना हाथ बढ़ाया और कभी रोका नहीं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी टीम पीड़ित परिवारों की सहायता करने हेतु इस पहल का जिम्मा अपने कंधे पर उठाया है।

सोनू ने संकल्प लिया है कि वह पीड़ित परिवारों की ज़िंदगियों को दोबारा पटरी पर लाने के लिए दीर्घकालिक बिज़नेस की स्थापना और शिक्षा प्रदान करेंगे। उनकी टीम प्रभावित परिवारों के लिए रोजगार दिलाने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है ताकि उन्हें स्थिर नौकरी का अवलंब मिले जिससे वह अपने जीवन का गुजारा कर सकें।

सोनू ने इस खूबसूरत पहल हेतु एक हेल्पलाइन की शुरुआत की है, जिससे लोग आसानी से उनकी टीम से संपर्क कर मदद की गुहार लगा सकते हैं। सोनू मदद करने के लिए लोगों के लिए 9967567520 यह नंबर साझा किया है जिस के द्वारा एसएमएस से उनकी टीम से संपर्क कर कर सकते है और जुड़ सकते है । एसएमएस पाकर उनकी टीम तुरंत रिप्लाई कर एक्शन मोड में आएगी। बल्कि मदद का हाथ आगे करेगी ताकि वह अपनी खुशहाल ज़िंदगी की ओर दोबारा करवट लें।

सोनू इस संवेक्षशील पहल से पूरा प्रयास कर रहे कि प्रभावित व्यक्तियों को अधिक से अधिक मदद मिले। उनका लक्ष्य केवल लोगों को एक आशा की किरण और उनके चेहरों पर मुस्कान लाना ही है। तो क्यों न हम भी सोनू की इस पहल में उनका साथ दें और ओडिशा ट्रैन हादसे में प्रभावित लोगों की दुआओं का कारण बने।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

LEAVE A REPLY