सोनू सूद ने सरकार से ओडिशा ट्रेन दुर्घटना पीड़ितों के लिए निश्चित आय नीतियां बनाने का आग्रह किया।

0
165

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । शनिवार की सुबह पूरे देश के लिए एक भयानक तरीके से ओडिशा ट्रेन हादसे से हुई। तकरीबन 200 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 900 से अधिक ज़्यादा लोग अभी घायल हैं और मुश्किल हालातों का सामना कर रहे हैं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री भी इस दुख से क्षण में पीड़ितों के परिवार को सांत्वना देने के लिए आगे आये हैं। लेकिन एक्टर सोनू सूद पीड़ितों को और मदद पहुंचाने के लिए ज़्यादा से ज़्यादा प्रयास कर रहे हैं।

एक्टर ज़रूरतमंदों और वंचित लोगों की सहायता के लिए जाने जाते हैं। सोनू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इस दुर्घटना के बारे में बता करते हैं। सोनू ने पीड़ितों और उनके परिवारवालों के लिए शोक और सहानुभूति तो व्यक्ति की साथ ही उन्होंने यह बात भी कही की जो हादसा हुआ है उससे लोग समय के साथ आगे बढ़ जाएंगे लेकिन हादसे में गुज़रे लोगों के घरवालों के लिए इससे उभर पाने में काफी समय लग जायेगा।

सोनू ने कहा कि शायद पीड़ितों को मुआवजा मिल सकता है लेकिन वह समय के साथ इस घटना से उभर जाएंगे। एक्टर ने पीड़ितों के लंबे समय की सलामती के लिए सरकार से पीड़ितों और उनके घरवालों के लिए निश्चित आय नीतियां के लिए दरख्वास्त की है।

उन्होंने इसीलिए कहा ऐसा ताकि सरकार द्वारा नियमित आर्थिक मदद से वह एक श्रेष्ठ ज़िंदगी जी सकें क्योंकि जो नुकसान उन्हें हुआ है वह अपूरणीय ही रहेगा। एक्टर ने सरकार से ब्लेम गेम नहीं बल्कि इस भयंकर घटना में बुरी तरह प्रभावित लोगों के खुशहाली पर ध्यान दें। भारतीयों के बीच सोनू ने लोगों से इन हादसे में प्रभावित हुए पीड़ितों की मदद करने की भी गुज़ारिश की है।

LEAVE A REPLY