स्टीलबर्ड ने इंटरनेशनल क्वालिटी के टचस्क्रीन फ्रैंडली राइडिंग ग्लव्स को भारत में पेश किया

0
904
Idol installation program of Baba Khatu Shyam, Mohan Baba and Shanidev Maharaj was organized in Shri (1)

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । नई दिल्ली: स्टीलबर्ड हाईटेक इंडिया (एसबीएचटी), एशिया की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता ने अपने नए इंटरनेशनल क्वालिटी वाले अल्ट्रास्टाइलिश राइडिंग ग्लव्स को पेश किया हैँ। स्टीलबर्ड इंटरनेशनल क्वालिटी के राइडिंग गियर्स की निर्माता और सप्लायर हैने सर्दियों में विंटर राइड के दौरान नया स्टाइल और अधिक सुरक्षा प्रदान करने के लिए ये नए ग्लव्स पेश किए हैं। नए ग्लव्स के साथ राइडर अपने हाथों को पूरी तरह से सुरक्षित रख सकते हैं और किसी भी तरह के मौसम में आसानी से राइड कर सकते हैं।

स्टीलबर्ड ने दो तरह के राइडिंग ग्लव्स फुलफिंगर और हाफफिंगर लॉन्च किए हैं।

फुलफिंगर राइडिंग ग्लव्सइस दस्ताने की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह टचस्क्रीन फ्रैंडली है और सभी टचस्क्रीन डिवाइसेज पर काम करता है। इसमें बेहतर ग्रिप के लिए कुशन्ड पॉम रेस्टएंटीस्किड फैब्रिक भी है। रिस्ट वेल्क्रो क्लोजर इनको पहनना और उतारना और अपनी सुविधा के अनुसार पूरी तरह से फिट बनाता है। इनको मुट्ठी की सुरक्षा के लिए एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ तैयार किया गया है।

दूसरा राइडिंग ग्लव हाफ फिंगर है। ग्लव्स में बेहतरीन पॉलिएस्टर फ्रैब्रिकबेहतर मूवमेंट के लिए रिब्ड फ्रैब्रिकबेहतर ग्रिप के लिए सिंथेटिक प्रीफोर्टेड पॉम की सुविधा भी दी गई है। यह अनब्रेकेबल नकल सुरक्षा भी प्रदान करता है।

स्टीलबर्ड के इन दस्तानों को विस्तार पर बहुत ध्यान से बनाया गया है और दस्ताने के अंदर बेहतर एयर सर्कुलेशन और वेंटिलेशन को बढ़ाने के लिए ब्रीथेबल मैश फ्रैब्रिक का उपयोग किया जाता है।

ये दस्ताने वजन में भी बेहद हल्के होते हैं और सभी बाहरी गतिविधियों जैसे मोटरसाइकिलजिमक्लाइंबिंगहाइकिंगसाइक्लिंग और कैंपिंग आदि के लिए उपयुक्त हैं।

मोटरसाइकिल की सवारी करते समयठीक से गियरअप करना महत्वपूर्ण है। उसी तरह सेबाइक की सवारी करने वाले दस्ताने सुनिश्चित करते हैं कि आपके हाथ और उंगलियां धूलखरोंचगर्मीपानी और इसी तरह के कारकों से सुरक्षित हैं। इन बाइक की सवारी करने वाले दस्ताने प्राप्त करने से भी सुनिश्चित करें कि ड्राइविंग करते समय आपकी बाइक पर उचित पकड़ हो।

दोनों ग्लव्सफुलफिंगर और हाफफिंगरबाइकिंग के अनुभव को सवारियों के लिए सुरक्षित और स्टाइलिश बनाने के लिए बेस्टइनक्लास फीचर्स के साथ डेवलप किए गए हैं।

इस मौके पर श्री राजीव कपूरप्रबंध निदेशकस्टीलबर्ड समूह ने कहा कि इन बाइक राइडिंग ग्लव्स को बेहतरीन फैब्रिक और एलाइड सामग्री का उपयोग करके डिज़ाइन किया गया है।आरामदायक बनावटब्रीथेबल नेचर और आसानी से साथ रखने की सुविधा के साथ ही ये बाइक राइडिंग दस्ताने वजन में हल्के हैं और लंबे समय तक आपके साथ बने रहने में सक्षम हैं।

इनकी बढ़ती मांग के बारे में बात करते हुए श्री राजीव कपूर ने कहा कि भारतीय टूव्हीलर इंडस्ट्री में मोटरसाइकिलों का सबसे बड़ा हिस्सा है। नतीजतनयह बाइकिंग गियर के लिए एक बड़ा बाजार बनाता है। हालांकिसवारों के पास खरीदने के लिए ब्रांडेड और इंटरनेशनल क्वालिटी वाले राइडिंग गियर्स का विकल्प शायद ही होता है। इसी को देखते हुए हमने इन ग्लव्स को पेश किया है।

फुलफिंगर ग्लव्स की कीमत एमआरपी 599/-रुपये है। जबकि हाफफिंगर ग्लव्स की कीमत एमआरपी 529/- रुपये है और ये विभिन्न आकार में उपलब्ध हैं। इनकी पूरी रेंज सभी स्टीलबर्ड आउटलेट्स और Steelbirdhelmet.com पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY