स्टूडियो एस्थेटिक 71वें मिस वर्ल्ड पेजेंट के ऑफिसियल होलिस्टिक वेलनेस पार्टनर के रूप में जुड़ा!

0
264

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। होलिस्टिक वेलनेस और ब्यूटी में लीडिंग नाम स्टूडियो एस्थेटिक ने मिस वर्ल्ड पेजेंट के 71वें एडिशन के साथ ऑफिसियल होलिस्टिक वेलनेस पार्टनर के रूप में अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की है। ऑफिसियल होलिस्टिक वेलनेस पार्टनर के रूप में, स्टूडियो एस्थेटिक पर्सनलाइज्ड स्किनकेयर ट्रीटमेंट, न्यूट्रिशनल और फिटनेस कंसल्टेशन्स जैसे कई सर्विसेज ऑफर करेगा। यह काँटेस्टेन्ट की मेंटल हेल्थ का ख्याल रखना भी सुनिश्चित करेगा और पूरी जर्नी के दौरान उनका आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद करेगा।

स्टूडियो एस्थेटिक की डॉ. मधु चोपड़ा ने कहा ल”स्टूडियो एस्थेटिक खूबसूरती को नए ढंग से फिर से परिभाषित करता है। यह एस्थेटिक में एक्सपर्टीज और एक्सपीरियंस लाता है। मिस वर्ल्ड के साथ जुड़कर, हम होलिस्टिक वेलनेस के लिए सदियों पुराने ट्रीटमेंट और कंसल्टेशन लाते हैं, जो काँटेस्टेन्ट्स को इतने हाई लेवल के कम्पटीशन से जुड़े तनाव और चिंता से निपटने में मदद करेगा।” स्टूडियो एस्थेटिक की डॉ नीतिका मोदी ने साझा किया, “स्टूडियो एस्थेटिक अपने साथ वेलनेस और एस्थेटिक के प्रति सालों का अनुभव लाता है, जो एक होलिस्टिक एप्रोच होता है”

मिस वर्ल्ड के साथ स्टूडियो एस्थेटिक की पार्टनरशिप होलिस्टिक वेलनेस को बढ़ावा देने के प्रति इसकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। मिस वर्ल्ड 2024 के साथ अपने एसोसिएशन के अलावा, स्टूडियो एस्थेटिक ‘टॉप मॉडल 2024’ के साथ-साथ ‘ब्यूटी विद ए पर्पस’ की जूरी के रूप में भी काम करेगा, जो युवा महिलाओं को दुनिया भर में चैरिटी कार्यों का समर्थन करने के लिए प्रेरित करता है।

ब्यूटी विद ए पर्पस के जूरी के रूप में काम करने के बारे में बात करते हुए, चोपड़ा ने कहा, “ब्यूटी विद ए पर्पस मिस वर्ल्ड काँटेस्टेन्ट्स के लिए जूलिया मॉर्ले के विजन के पीछे की प्रेरणा है। स्टूडियो एस्थेटिक अपने विश्वास के साथ मेल खाता है और खूबसूरती के वास्तविक अर्थ को बढ़ाता है, जो कि है इस कम्पटीशन का सार है। स्टूडियो एस्थेटिक वैल्यू और वेलनेस को सामने लाता है।”

28 साल बाद भारत लौट रहा 71वां मिस वर्ल्ड पेजेंट की होस्टिंग फिल्ममेकर करण जौहर और एक्ट्रेस मेगन यंग करेंगे। पेजेंट का फिनाले 9 मार्च को मुंबई में होगा। इवेंट को SonyLiv पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

LEAVE A REPLY