एक अभिनेत्री से लेकर एक बॉस लेडी तक: सनी लियोन की सफलता तक की सुव्यवस्थित यात्रा।

0
173

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सनी लियोन ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में पहचान हासिल की है और न केवल बॉलीवुड पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है, बल्कि बड़ी सफलता के साथ बिजनेस में भी कदम रखा है। सनी ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से की और तब से उन्होंने नया मंच हासिल कर ली है और अपने आकर्षण, सुंदरता और प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

सनी कई बड़े बजट की फिल्मों और रोमांचक वेब सीरीज़ में दिखाई दी हैं और 200 से अधिक गानों पर प्रदर्शन किया है। विभिन्न शैलियों और भाषाओं को अपनाकर सनी लियोन ने प्रतिस्पर्धी फिल्म उद्योग में खुद को स्थापित किया है। उनकी फिल्म कैनेडी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल की मिडनाइट स्क्रीनिंग में सात मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन अर्जित किया और उनके प्रदर्शन को आलोचकों और प्रशंसकों ने समान रूप से पसंद किया।

हाल ही में एक पॉडकास्ट साक्षात्कार में, सनी ने मेजबान को बताया कि कैसे वह बचपन से ही आर्थिक रूप से स्वतंत्र थी और जेब खर्च के लिए उसने नींबू पानी बेचा, बर्फ खोदी और अन्य छोटे-मोटे काम भी किए, जो उसके किशोरावस्था में बाहर जाने का आधार बना। अपनी खुद की वेबसाइट बनाई और अपने पति डेनियल वेबर के साथ एक प्रोडक्शन हाउस में निवेश कर रही हैं। 2016 में, सनी ने भारत के बढ़ते सौंदर्य और त्वचा देखभाल के लिए मार्केट में सनी लियोन द्वारा अपना सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड, स्टार स्ट्रक लॉन्च करके अपने उद्यमी करियर का विस्तार किया।

एक बिजनेसवुमन और बॉलीवुड-स्टाइल आइकन के रूप में सनी लियोन की सफलता उनकी प्रतिभा, सौंदर्य और सहजता को दर्शाती है। वह व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास को अपनाती है। फिल्म और बिजनेस में सनी की सफलता दर्शाती है कि कड़ी मेहनत से क्या हासिल किया जा सकता है। उनके प्रशंसक उन्हें कैनेडी और अन्य कई दिलचस्प आगामी परियोजनाओं में देखने के लिए उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY