सनी लियोन और डेनियल वेबर की स्टारस्ट्रक कॉस्मेटिक्स शोषण को खत्म करने के लिए हॉटवायर मिनिस्ट्रीज के साथ एकजुट हुऎ।

0
540

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेत्री सनी लियोन और पति डैनियल वेबर के साथ अपने इंडस्ट्री ‘स्टारस्ट्रक बाय सनी लियोन’ के माध्यम से, यौन तस्करी के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, हॉटवायर मिनिस्ट्रीज़ और जजेस रेस्क्यू के सहयोग से, जो इस कार्य का नेतृत्व करते हैं। सन्नी ने शोषण में फंसे व्यक्तियों को बचाने के उद्देश्य से संस्था के साथ सहयोग किया है।

सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर द्वारा स्थापित स्टारस्ट्रक कॉस्मेटिक्स, एक महत्वपूर्ण योगदान है और इस उद्देश्य में सक्रिय रूप से भाग लेने वाले समूह के प्रमुख के रूप में खड़ा है। वादों से परे, यह गतिशील जोड़ी सक्रिय रूप से बचाव अभियानों में भागीदारी करती है, तस्करी से निपटने के लिए महत्वपूर्ण उपकरण प्रदान करती है। सनी लियोन और डेनियल वेबर एक साथ काम करते हैं और यौन तस्करी से लड़ने के लिए समर्पित हैं। स्टारस्ट्रक का समर्पण वित्तीय सहायता से परे है। वे बचाव दल को सौंदर्य प्रसाधन भी दान कर रहे हैं। सनी लियोन द्वारा स्वयं समर्थित ये उत्पाद दोहरे उद्देश्य की पूर्ति करती हैं। वे आउटरीच के दौरान पीड़ितों को सशक्त बनाते हैं और उन लोगों के लिए एक विवेकशील जीवन रेखा प्रदान करती हैं जो मदद लेने के लिए तैयार नहीं हैं। व्यक्ति अपनी सुविधानुसार प्रत्येक उत्पाद पैकेज पर हॉटलाइन पर कॉल कर सकते हैं।

स्टारस्ट्रक के साथ सहयोग आशा की किरण है, जो परिवर्तन के बीज बोता है और सख्त जरूरत वाले लोगों को ठोस सहायता प्रदान करता है। इस उद्देश्य के प्रति सनी लियोन की प्रतिबद्धता दर्शाती है कि कैसे करुणा और उदारता पीड़ित लोगों के जीवन को बदल सकती है। हॉटवायर मिनिस्ट्रीज़, जजेज रेस्क्यू और स्टारस्ट्रक कॉस्मेटिक्स का लक्ष्य मानव तस्करी के पीड़ितों को बचाव करना और आशा देना है।

LEAVE A REPLY