सनी लियोनी ने इंटरनेशनल आर्टिस्ट मार्शमेलो के साथ कोलेबोरेट किया, उनके कॉन्सर्ट में डीजे बनीं!

0
35

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस और एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी ने हाल ही में आयोजित इंटरनेशनल आर्टिस्ट मार्शमेलो के कॉन्सर्ट में डीजे की भूमिका निभाई। एक्ट्रेस को ग्रैमी अवॉर्ड विनर के साथ स्टेज पर देखा गया, जिससे 20,000 से ज़्यादा की उत्साही भीड़ के लिए एक इलेक्ट्रिफाईंग माहौल बन गया। होली से पहले आयोजित यह म्यूजिकल कॉन्सर्ट एक वाइब्रेंट सलेब्रेशम था, जिसमें फैंस कई चार्टबस्टर्स पर थिरक रहे थे। फैंस को सरप्राइज करते हुए सनी ने स्टेज पर मार्शमेलो के साथ ‘बेबी डॉल’, ‘मेरा पिया 2.0’ और कई अपने चार्टबस्टर गाने गाए, जिससे दर्शकों के लिए यह शाम यादगार बन गयी।

शाम तब और खास हो गई जब सनी लियोनी को मैशमेलो का मास्क पहनने को मिला। दिलचस्प बात यह है कि शॉन मेंडेस के बाद यह मौका पाने वाली वह दूसरी आर्टिस्ट हैं। इंटरनेशनल म्यूजिक प्रोड्यूसर मार्शमेलो के सनी लियोनी के साथ सहयोग ने दर्शकों के लिए एक शानदार अनुभव प्रदान किया। इवेंट के एक वीडियो में सनी को स्टेज पर और साथ ही एक दर्शक के रूप में अपने पति डैनियल वेबर के साथ दिखाया गया है।

यह एक्ट्रेस के लिए एक अच्छा ब्रेक था क्योंकि वह इस साल लगातार शूटिंग कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास ‘स्प्लिट्सविला X5’ है। वह ‘ग्लैम फेम’ नाम के एक रियलिटी शो को जज करते हुए भी नजर आएंगी। सनी के पास अनुराग कश्यप की बहुप्रतीक्षित ‘कैनेडी’ है, जो रिलीज के लिए तैयार है। उनके पास पाइपलाइन में तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ भी है

LEAVE A REPLY