इंटरनेशनल डांस डे पर सनी लियोन ने कबूल किया कि वह अभी भी डांस के साथ संघर्ष करती हैं।

0
197

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस पर, बॉलीवुड स्टार सनी लियोन अपने जीवन और करियर पर नृत्य के प्रभाव को दर्शाती हैं। लियोन, जो “देसी लुक,” “बेबी डॉल,” और “सुपर गर्ल फ्रॉम चाइना” जैसे हिट गानों में अपने सनसनीखेज नृत्य प्रदर्शन के लिए व्यापक रूप से जानी जाती हैं, इस मौके पर नृत्य करने के साथ अपने संघर्षों के बारे में बात की है।

एक बयान में, लियोन ने कबूल किया, “ऑन द स्पॉट डांस करना कुछ ऐसा है जो वास्तव में मेरे दिमाग में नहीं आता। मैं एक अच्छी स्टूडेंट बनने की कोशिश करती हूं और अपने स्टेप्स ठीक से सीखती हूं। मैं तब तक रिहर्सल और अभ्यास करतींहूं जब तक मुझे लगता है कि यह अच्छा नहीं लगता है।”

नृत्य के साथ चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, अपने डांस मूव्स को पूरा करने के लिए लियोनी के समर्पण ने उन्हें बॉलीवुड में एक प्यारी हस्ती बना दिया है। उद्योग के लिए एक बाहरी व्यक्ति के रूप में, लियोन ने कड़ी मेहनत और दृढ़ता के माध्यम से “डांस नंबरों की रानी” के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

लियोन ने साझा किया, “नृत्य ने मेरी जिंदगी बदल दी है।” “बॉलीवुड में आने से पहले, मैं वास्तव में कभी भी नृत्य नहीं करता था। मुझे केवल टू-स्टेप के बारे में पता था। मैंने नृत्य करना शुरू किया, और मुझे एहसास हुआ कि मैं वास्तव में संगीत का अधिक आनंद लेता हूं। इसने मुझे अपने खोल से बाहर आने की अनुमति दी।”

नृत्य के लिए लियोन के जुनून ने न केवल उनके निजी जीवन को समृद्ध किया बल्कि दुनिया भर में उनके प्रशंसकों को भी प्रेरित किया। उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प आकांक्षी नर्तकियों और कलाकारों के लिए प्रेरणा का काम करते हैं।

जैसा कि दुनिया अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस मनाती है, सनी लियोन का अपने कला के प्रति समर्पण एक अनुस्मारक के रूप में कार्य करती है कि निरंतर और लगातार अभ्यास किसी भी क्षेत्र में सफलता की कुंजी है।

LEAVE A REPLY