सनी लियोन कैनेडी के साथ कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

0
446

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सनी लियोन के लिए कई चीजों के साथ सबसे यादगार साल में से एक है। अभिनेत्री हाल ही में अपना जन्मदिन मीडिया के साथ मनाती दिखी थी, और अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। सनी ने अपने प्रशंसकों और फैशन आलोचकों को वर्षों से अपने ठाठ और स्टाइलिश कलेक्शन से प्रभावित किया है। यह फैशन आइकॉन अपने स्टाइल को बढ़ाने और कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर चलने के लिए बेहद उत्साहित है।

वह जल्द ही अपनी टीम के साथ 2023 में प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म कैनेडी के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए उड़ान भरेगी, जो निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ उनके पहले सहयोग को भी चिह्नित करती है। इस मर्डर मेलोडी का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था और प्रशंसकों ने सनी लियोन के स्तरित किरदार को पसंद किया है। कान्स 2023 में मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए सम्मानित जूरी द्वारा चुनी गई कैनेडी एकमात्र भारतीय फिल्म है।

कई स्टाइल पुरस्कार जीतने के बाद, सनी लियोन ने एक लंबा सफर तय किया है और खुद को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है। अपने शानदार लुक्स और आकर्षक व्यक्तित्व के साथ, सनी निश्चित रूप से लोगों के दिल पर छाप छोड़ती हैं।

LEAVE A REPLY