सनी लियोनी ने बेंगलुरु में अपना ब्यूटी ब्रांड लॉन्च किया!

0
82

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोनी ने न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है बल्कि एक सफल एंटरप्रेन्योर के रूप में भी उभरी हैं। उनके ब्रांड ‘स्टारस्ट्रक बाय सनी लियोनी’ ने खुद को लीडिंग कॉस्मेटिक लाइन्स में से एक के रूप में स्थापित किया है। हाल ही में, एक्ट्रेस बेंगलुरु में नैचुरल्स बीएई (ब्यूटी एंड एक्सपीरियंस) के फ्लैगशिप स्टोर के इनऔग्रेशन पर मौजूद थीं। इवेंट में, एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर ने अपने ब्रांड के ब्यूटी केअर प्रोडक्ट्स की ब्रांड एक्सक्लूसिव की घोषणा की।

सनी ने कहा “मैं बीएई में स्टारस्ट्रक को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि इसका एक यूनिक कस्टमर ब्रांड है और इसके पीछे नैचुरल्स ब्रांड है। यह कॉस्मेटिक्स से संबंधित हर चीज़ के लिए वन-स्टॉप शॉप है। मैं सभी से मिलने के लिए उत्साहित हूं और मैं अकादमी के मेकअप आर्टिस्ट्स को सर्टिफिकेट्स देकर सम्मानित करने का भी इंतजार कर रही हूं।”

अपने ब्रांड के बारे में बात करते हुए, जिसके पास 250 से ज़्यादा SKU हैं और तेजी से अपनी वैश्विक उपस्थिति बढ़ा रहा है। सनी ने कहा, “स्टारस्ट्रक नैचुरल्स BAE का हिस्सा बनने के लिए अच्छी स्थिति में है, जो अपने 7 यूनिक कस्टमर बेस और एक स्ट्रांग ब्रांड इडेंटिटी के साथ ऐसा करने की शक्ति रखता है, जो किसी भी प्रोडक्ट को इंडियन मार्केट्स में गहराई तक ले जाएं।”

थिएट्रिकल फ्रंट पर, सनी लियोनी कर्नाटक में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। वह केरल में एक मलयालम प्रोजेक्ट की शूटिंग भी कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही है। उनके पास अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ और हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

LEAVE A REPLY