सनी लियोनी का गाना “मेरा पिया घर आया 2.0” ने 15 मिलियन के साथ तोड़ा रिकॉर्ड; फैंस ने की सराहना!

0
203

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोनी के नए डांस ट्रैक, “मेरा पिया घर आया 2.0” ने प्रशंसकों और आलोचकों दोनों के दिलों पर कब्जा कर लिया है, जिसे 15 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को इसके कंटेम्पररी बॉलीवुड आकर्षण के साथ साथ मूल गाने के स्वर और संगीत को ध्यान में रखते हुए सराहा जा रहा है। उल्लेखनीय रूप से, गूगल ट्रेंड्स के अनुसार, इसने सर्च पॉपुलैरिटी में अपने पूर्ववर्तियों को पीछे छोड़ दिया है।

इस प्रतिष्ठित डांस नंबर के माध्यम से सनी लियोनी का माधुरी दीक्षित को ट्रिब्यूट उनकी कला के प्रति उनके अटूट समर्पण को दर्शाता है। प्रशंसकों ने इस नए वर्जन में सनी लियोनी के प्रदर्शन को पसंद किया है, जिसमें नीति मोहन की आवाज है और एंबी और अनु मलिक द्वारा तैयार किया गया है। कोरियोग्राफी, स्वर्गीय सरोज खान जी के एवरग्रीन स्टेप्स को विजय गांगुली के नए मूव्स के साथ मिलाकर, पुरानी यादों को ताजा करती है।

सनी ‘कैनेडी’ से अपनी वैश्विक पहचान को आगे बढ़ाते हुए ‘कोटेशन गैंग’ के साथ तमिल सिनेमा में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन सहित स्टार-स्टडेड कास्ट का जमावड़ा शामिल हैं।

LEAVE A REPLY