नए साल के मौके पर सनी लियोनी ने अपनी शानदार परफॉरमेंस के साथ 2024 का स्वागत किया!

0
163

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी के लिए साल 2024 धमाकेदार शुरुआत के साथ आया। नए साल के स्वागत के लिए एक शानदार प्रदर्शन में, मशहूर एक्ट्रेस और परफ़ॉर्मर ने कोलकाता के जेडब्ल्यू मैरियट में एक सेंसेशनल परफॉरमेंस के साथ 2024 का स्वागत किया। वेन्यू को एक शानदार स्पेस में तब्दील कर दिया गया था, जहां ग्लैमर के साथ एंटरटेनमेंट मिला और एक्ट्रेस ने दर्शकों की भीड़ को आकर्षित करते हुए स्टेज पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया।

न्यू ईयर ईव पर, जेडब्ल्यू मैरियट कोलकाता में, सनी लियोनी ने अपनी परफॉरमेंस से एक अविस्मरणीय रात बनाई। जब उन्होंने कैची ट्यून्स पर डांस किया और अपनी ग्रेसफुल मूव्स से ऑडियंस को प्रभावित किया तो माहौल और भी एनरजेटिक हो गया। सोल्ड आउट इवेंट ने उनकी पॉपुलैरिटी और उनकी प्रजेंस को लेकर उत्सुकता को दर्शाया। सनी लियोनी ने न केवल पिछले साल का समापन एक एनरजेटिक धमाके के साथ किया बल्कि एक एंटरटेनिंग और ब्लॉकबस्टर स्पेक्टेकल के साथ नए साल का स्वागत भी किया।

उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, सनी ‘ग्लैम फेम’ शो के जजिंग पैनल पर जल्द ही नज़र आएंगी। साथ ही वह अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ की रिलीज का भी इंतज़ार कर रहीं हैं, जिसमें एक्टर राहुल भट्ट हैं। साथ ही उनकी पहली तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ भी रिलीज़ होने वाली है, जहां वह जैकी श्रॉफ, प्रियामणि, और सारा अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

LEAVE A REPLY