सनी लियोनी ने अपने लेटेस्ट लुक्स से कांन्स में सेट किए फैशन गोल्स।

0
198

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोनी जो इस समय के सबसे प्रिय सितारों में से एक हैं ने 76 वे कान्स में अपने ज़बरदस्त डेब्यू से स्पॉटलाइट को अपनी ओर आकर्षित किया। सुर्खियों में हमेशा बनीं रहने वाली एक्ट्रेस ने इस बार प्रतिष्ठित कान्स रेड कारपेट पर अपनी असाधारण फैशन चॉइस से सबका दिल चुरा लिया।

प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म कैनेडी को प्रमोट करने के लिए कांन्स की शोभा बढ़ाई, जिसे इस साल मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए प्रतिष्ठित कान्स जूरी द्वारा चुनी गई एक मात्र भारतीय फिल्म होने का उल्लेखनीय गौरव प्राप्त हुआ है। सनी ने शटरबग्स के सामने अपने एनसेम्बल में अपनी सुंदरता और टाइमलेस चार्म को बिखेरते हुए पोज़ किया।

अपनी क्लासिक ब्लैक और वाइट कॉम्बिनेशन में उन्होंने सभी देखने वालों की सुध बुध गंवा दी।
मशहूर डिज़ाइनर जेमी मालोउफ के ब्लैक ऑफ-शोल्डर और स्लीक वाइट पैन्ट्स में सनी ने कैजुअल कम्फर्ट और स्टाइल का बढ़िया बैलेंस अपने ऑउटफिट से पेश किया। सम्मानित हॉलीवुड स्टाइलिस्ट इल्या वंजाटो द्वारा स्टाइल की गई, सनी ने अपने लहरदार बॉब हेयरस्टाइल के साथ न्यूड ग्लॉसी लिप और सिंपल मेकअप के साथ अपने सनकिस्ड कॉम्पेलक्शन से कान्स के वातावरण को इतना खुशनुमा बना दिया कि उनकी तरफ देखना ज़रूरी हो गया।

सनी लियोनी का नाम हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों सेलिब्रिटीज जैसे क्रिस्टीना लिलियाना नोवा, पाओला जुरिता, स्टेफ़ानीय क्रिस्टियन, तान्या घावरी, जोसेफाइन स्कराईव्र, मासूम मिनावाला, हैली शाह, सोनिया बेन अम्मेर, क्रिस्टाइन क्विन के साथ जुड़ गया जिन्होंने फैशन डिज़ाइनर के डिज़ाइन को शोकेस किया है।

सनी की फ़िल्म इंडस्ट्री में सफलता विशिष्ट है। उनके फैंस उनकी आगामी फिल्म ‘कैनेडी’ के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। सनी के पास रोमांचित फिल्मों का जमावड़ा है, जो बहुत जल्द उनके फैंस के सामने प्रकाशित किया जाएगा। सनी अपनी प्रतिभा और फैशन से सभी को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए दृढ़ता से मेहनत कर रही हैं ताकि फैंस को एंटरटेन कर सकें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

LEAVE A REPLY