कालीकट में सनी लियोनी की दिल छू लेने वाली रैंप वॉक ने ऑटिस्टिक बच्चों की जिंदगियों को दिया नया आयाम!

0
286

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस सनी लियोनी हालही में कालीकट की यात्रा पर थीं, जहां उन्होंने ऑटिस्टिक बच्चों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया और साथ ही केरल के लोगों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ा। रद्द होने के कगार पर पहुंच रहे एक कार्यक्रम के लिए सनी का अटूट समर्थन और उनकी वापसी ने केरल के लोगों के दिलों में उनकी खास जगह बना दी।

जैसे ही वह उन बच्चों के साथ हाथ में हाथ डालकर रैंप पर चलीं, उनके चेहरों पर खुशी की लहर दौड़ पड़ी। ऑडियंस में बैठें एक्ट्रेस के प्रशंसक उनके इस कार्य से बहुत प्रभावित हुए। यह दिन कालीकट के लोगों के जहन में हमेशा के लिए बस गया। ऑटिस्टिक बच्चों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए सनी लियोनी की अटूट प्रतिबद्धता और बच्चों के लिए उनका स्नेह ने एक स्थायी प्रभाव छोड़ा।

रैंप पर सनी लियोनी की मौजूदगी किसी सेलिब्रिटी से कहीं ज्यादा थी। एक्ट्रेस फिलहाल अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल्स में प्रदर्शित अपनी फिल्म “कैनेडी” से दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब प्रशंसा प्राप्त कर रही हैं। इसके अलावा सनी अब तमिल फिल्म “कोटेशन गैंग” में जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन जैसी प्रतिभाओं के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

LEAVE A REPLY