सनी लियोनी की ‘मेरा पिया घर आया 2.0’ के टीज़र आउट, माधुरी दीक्षित को शानदार ट्रिब्यूट!

0
330

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पिछले महीने, फ़िल्म प्रेमियों को एक शानदार सरप्राइज मिला जब अभिनेत्री सनी लियोनी के नवीनतम प्रोजेक्ट में शामिल एक अंदरूनी सूत्र ने उनके आगामी गाने के बारे में संकेत दिया। चर्चा तब तेज हो गई जब इस सूत्र ने खुलासा किया कि सनी लियोनी एक प्रसिद्ध डांस नंबर को फिर से रीक्रिएट करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं, जिसे कभी प्रतिष्ठित माधुरी दीक्षित ने प्रस्तुत किया था। काफी इंतजार के बाद अब गाने का टीजर सामने आया है, जो 8 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। यह गाना कोई और नहीं बल्कि “मेरा पिया घर आया” है, जो मूल रूप से 1995 की ब्लॉकबस्टर फिल्म “याराना” में दिखाया गया था, जिसे बॉलीवुड प्रशंसकों ने कई सालों तक पसंद किया।

यह माधुरी और सनी दोनों के प्रशंसकों के लिए पुरानी यादों और उत्साह से भरा क्षण है। सनी इस प्रतिष्ठित गाने में अपने शानदार डांस परफॉरमेंस से अपने प्रशंसकों को सरप्राइज करने के लिए तैयार हैं, जिसका टाइटल “मेरा पिया घर आया 2.0” है। प्रतिभाशाली नीति मोहन ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है। मशहूर कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने इस डांस नंबर को दोबारा बनाया है, जिसमें अनु मलिक के सदाबहार संगीत के साथ माधुरी दीक्षित के कामुक आकर्षण का मिश्रण है। यह गाना मूल रूप से प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सरोज खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

इस रीमेक का रिदम और प्रभावशाली गीत हर किसी को नाचने पर मजबूर कर देगा। सनी लियोनी की असाधारण प्रतिभा और आकर्षण वास्तव में इस गाने में सामने आता है।

LEAVE A REPLY