सनी लियोनी ने कान्स 2023 अम्फर रेड कारपेट पर अपने स्टाइल से किया सभी को आश्चर्यचकित

0
179

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । फ़ोटो क्रेडिट: Getty Images | मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फैशन चॉइस और अपनी फ़िल्म ‘कैनेडी’ की सफलता के लिए बहुत तारीफ बटोर रहीं हैं और इसका एकमात्र कारण उनकी प्रतिभा है। माननीय जूरी द्वारा चयन की गई इकलौती भारतीय फ़िल्म को विश्वभर की ऑडियंस की ओर से खूब सराहना मिल रही है। जिसमें फ़िल्म को मिले 7 मिनट के स्टैंडिंग ओवेशन फ़िल्म को एक अलग ही मुकाम पर ले गया है।

सनी ने ब्लैक शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस से अम्फर रेड कारपेट पर अपने एक और लुक से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। फैशन डिज़ाइनर जीना जाकी के ऑउटफिट से एक बार फिर अपने सेंस ऑफ स्टाइल का मजबूत उदहारण पेश किया। अपने अनोखे हेयरस्टाइल और न्यूड न्यूट्रल मेकअप में सनी बिल्कुल हसीन नज़र आ रहीं थीं। इस लुक में उनका चार्म और एलेगेंस का मुकाबला करना कठिन है।

सनी अपने हर एक लुक से फैंस और फैशन एनथुसिएस्ट के बीच बहुत गहरा प्रभाव छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। फ़िल्म में तो उनकी वेर्सटीलिटी से हम सभी परिचित हैं लेकिन वह तो अपने फैशन में भी इसका एहसास भलीभांति हमें करा रहीं हैं। जिसमें उनकी ग्रीन साटन ड्रेस, एब्सट्रेक्ट प्रिंट्स और ब्लश पिंक हाई-स्लिट ड्रेस।

अब सनी के चाहनेवाले रेड कारपेट पर उनके अगले अपीयरेंस की प्रतीक्षा में हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह अपने फैंस को निराश नहीं करेंगी। काम के प्रति अपने समर्पण और कड़ी मेहनत से वर्षों इंडस्ट्री में काम कर आज सनी ने कान्स जैसे प्रतिष्ठित स्टेज पर अपनी जगह बनाई है। जो फ़िल्म इंडस्ट्री में आने वाले अभिलाषी एक्टर्स के लिए प्रेरणा और सफलता का प्रतीक बन गया।

LEAVE A REPLY