सनी लियोनी प्रभुदेवा के साथ “पेट्टा रैप” डांस नंबर में नज़र आएंगी!

0
102

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपने फुट टेपिंग चार्ट नम्बर्स के लिए मशहूर सनी लियोनी एक और पेप्पी नम्बर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। इस बार वह आगामी डांस नंबर “पेट्टा रैप” में डांस आइकन प्रभुदेवा के साथ कदम मिलाते हुए नजर आएंगी। कोलैबोरेशन के अनाउन्समेंट ने फैंस के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। मेकर्स और एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया है।

जब सनी से उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘हमने इस फास्ट बीट नंबर को थाईलैंड में शूट किया है। मैं प्रभुदेवा सर की बहुत बड़ी फैन हूं। वह अपने इनोवेटिव और इलेक्ट्रिक डांस मूव्स के लिए जाने जाते हैं। मैं उनके स्टेप्स के साथ अपने स्टेप्स मिलाने की कोशिश में घबरा रही थी। मुझे लगता है कि मैंने इसे ग्रेसफुली निभाया है।” जैसे ही सनी ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, यह उनके करियर में एक और माइलस्टोन साबित हुआ। “पेट्टा रैप” में उनका प्रजेंस इस गाने की एनर्जी और डायनामिक कोरियोग्राफी का जबरदस्त कमाल है।

फैंस वेटरन डांस आइकन को सनी के साथ जोड़ी बनाते हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं। यह डुओ इस बार रोमांचक डांस नंबर के साथ मंच पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। मेकर्स और सनी लियोनी द्वारा साझा किया गया पोस्टर एक शानदार प्रदर्शन का एहसास कराता है, जो दोनों एक्टर्स के फैंस के लिए एक ट्रीट का वादा करता है।

LEAVE A REPLY