‘मेरा पिया घर आया 2.0’ में सनी लियोनी का ट्रिब्यूट, एक्ट्रेस ने कहा “एक सपने के सच होने जैसा है!”

0
247

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रसिद्ध बॉलीवुड सनसनी सनी लियोनी, जो अपनी कई प्रतिभाओं के लिए मशहूर हैं, एक चार्टबस्टर म्यूजिक वीडियो के साथ अपने दर्शकों और प्रशंसकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हो रही हैं। यह गाना ‘मेरा पिया घर आया 2.0’ है, जो 8 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस गाने के माध्यम से सनी शानदार एक्ट्रेस और डांसर माधुरी दीक्षित को ट्रिब्यूट दे रही हैं।

माधुरी दीक्षित की नृत्य प्रतिभा की प्रशंसक सनी लियोनी ने कहा, “माधुरी दीक्षित मेरे करियर के लिए प्रेरणा का निरंतर स्रोत रही हैं। जब भी मैं अपने खुद के गाने पर परफॉर्म करती हूं तो मेरा लक्ष्य उसकी सुंदरता को कैद करना होता है। मैंने विजय की कोरियोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और इस आइकोनिक डांस नंबर पर नृत्य करना एक बड़े सम्मान की तरह लगता है। यह एक लंबे समय के सपने को सच होते देखने जैसा है। इस गाने को देखने के लिए मैं दर्शकों का इंतजार कर रही हूँ।” इस प्रतिष्ठित गीत को नीति मोहन ने अपनी आवाज़ दी है और कोरियोग्राफर विजय गांगुली के स्टेप्स के साथ फिर से प्रस्तुत किया गया है। जिसमें माधुरी दीक्षित की अदा और डांस कौशल, अनु मलिक का कालातीत संगीत और दिवंगत सरोज जी की प्रतिष्ठित नृत्य शैली का सहज मिश्रण है।

फैंस ‘मेरा पिया घर आया 2.0’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां 8 अक्टूबर को सनी लियोनी माधुरी दीक्षित को अपना ट्रिब्यूट देंगी। यह सनी की असाधारण प्रतिभा और प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करेगा।

LEAVE A REPLY