एक्ट्रेस सनी लियोनी की फ़िल्म कैनेडी का एनआईएफएफएफ और बिफान फ़िल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर।

0
132

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्ट्रेस सनी लियोनी की बहुप्रशंसित फ़िल्म कैनेडी दो प्रतिष्ठित फ़िल्म फेस्टिवल्स में प्रदर्शित होने जा रही है। इसका प्रीमियर 1 जुलाई और 4 जुलाई 2023 को न्यूचैटेल इंटरनेशनल फैंटास्टिक फ़िल्म फेस्टिवल (एनआईएफएफएफ) के साथ 2 और 8 जुलाई को बुकेऑन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फ़िल्म फेस्टिवल (बीआईएफएएन) में होगा। फ़िल्म में चार्ली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सनी ग्लोबल ऑडियंस की तरफ से मिल रहे प्यार और सम्मान से बड़ी खुश हैं। स्विस और साउथ कोरियाई सिनेमाप्रेमियों के साथ साथ सनी के फैंस भी इस घोषणा के बाद से समान रूप से खुश और उत्साहित हैं और अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

कैनेडी में सनी लियोनी के अभिनय की क्रिटिक्स द्वारा काफी सराहना की गई है, जो पहले ही फ़िल्म को पिछली स्क्रीनिंग्स में देख चुके हैं। इससे पहले यह फ़िल्म कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए चुनी गई थी, जहां इसको सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला। साथ ही इस साल की शुरुआत में सिडनी फ़िल्म फेस्टिवल में भी इसका प्रीमियर हुआ। क्रिटिक्स ने सनी को बतौर चार्ली के किरदार में खूब पसंद किया है, जहां उन्होंने एक एक्ट्रेस के रूप में अपना दमदार प्रदर्शन दिया। अपने अभिनय की कला और खूबसूरती से सनी ने वैश्विक स्तर पर लोगों का दिल जीता है और वर्सटाइल एक्ट्रेस होने का एक मजबूत प्रमाण दिया है।

इस फ़िल्म में सनी के साथ लीड रोल में एक्टर राहुल भट्ट भी देखे जा सकते हैं। मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने फ़िल्म का निर्देशन किया है। कैनेडी के अलावा सनी के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, जिनकी घोषणा एक्ट्रेस जल्द कर सकतीं हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस के फैंस भारतीय सिनेमाघरों में फ़िल्म कैनेडी की रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY