सनी लियोनी की फ़िल्म “कैनेडी” को सोल्ड आउट प्रीमियर के बाद जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में दूसरी स्क्रीनिंग मिली!

0
223

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोनी की बहुप्रतीक्षित फिल्म “कैनेडी” की प्रतिष्ठित जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में भव्य स्क्रीनिंग हुई। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और मुख्य भूमिकाओं में सनी लियोनी और राहुल भट्ट अभिनीत, फिल्म की स्क्रीनिंग को दर्शकों से जबरदस्त प्रशंसा मिली। हॉल पूरी तरह से बुक हो जाने और दर्शकों की भारी मांग के कारण फ़िल्म की दूसरी स्क्रीनिंग निर्धारित की गई है। अब यह स्क्रीनिंग 5 नवंबर को मुंबई के रीगल सिनेमा में प्रदर्शित होंगे।

“कैनेडी” को शुरुआत में एनएमएसीसी के द ग्रैंड थिएटर में 2,000 सीटों की क्षमता के साथ प्रदर्शित किया गया था। कुछ ही मिनटों में सारी टिकटें बिक गईं। फैंस की मांग और प्रशंसकों की प्रत्याशा को पूरा करने के लिए, फ़िल्म फेस्टिवल आयोजकों द्वारा दूसरी स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिससे सभी को इस फिल्म का अनुभव करने का एक और मौका मिले।

“कैनेडी” के अलावा, सनी लियोनी ‘कोटेशन गैंग’ में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, जहां वह जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन जैसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। तमिल सिनेमा में सनी का प्रवेश बहुप्रतीक्षित है और उनके प्रशंसक इस दिलचस्प नई भूमिका में उनके प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY