सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी बीटीएस: सान्या मल्होत्रा और वरुण धवन ने एक कप चाय के साथ साझा किये कुछ खास पल!

0
60

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सान्या मल्होत्रा ​​और उनके ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ के को-स्टार वरुण धवन को हाल ही में एक कप चाय के साथ कुछ खास पल साझा करते हुए देखा गया था। हाल ही में, वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धर्मा प्रोडक्शन्स के वेंचर के सेट से एक बीटीएस तस्वीर साझा की। बीटीएस तस्वीर में वरुण चाय का कप पकड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने “चाय पत्ती” के लिए सान्या को धन्यवाद दिया। सान्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट को दोबारा साझा किया और खुलासा किया कि वरुण को उनकी पसंदीदा माचा चाय का आनंद लेते देखा गया, जिसके बारे में वह अक्सर बात करती रही हैं।

फैंस इस स्पष्ट बातचीत को देखकर बहुत खुश हुए, उन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए सोशल मीडिया पर उत्साह भर गया। यह फिल्म सान्या का वरुण के साथ पहला प्रोजेक्ट है। फिल्म में रोहित सराफ भी हैं।

‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ के अलावा, सान्या कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं। वह ‘मिसेज’ की थिएट्रिकल रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसे कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में अपार प्यार मिल रहा है। वास्तव में, अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में आयोजित प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में आरती कदव निर्देशित फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए बेस्ट अवॉर्ड का पुरस्कार जीतकर भारत को गौरवान्वित किया। इसके अलावा उनके पास अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म भी है, जिसमें वह बॉबी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY