सूर्या रोशनी ने “सूर्या – सबको मूड में ले आए” थीम पर नया विज्ञापन अभियान शुरू किया

0
601
Surya Roshni launches a new ad campaign with the theme Surya - everyone in the mood

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा ।नई दिल्ली, 16 अक्टूबर, 2021: भारत में लाइटिंग, पंखे, घरेलू उपकरण, स्टील पाईप और पीवीसी पाईप के लिए सम्मानित और भरोसेमंद ब्रांड्स में से एक सूर्या रोशनी ने “सूर्या – सबको मूड में ले आए” थीम पर नया विज्ञापन अभियान शुरू किया है। इस विज्ञापन अभियान में लोकप्रिय भारतीय गायक और संगीतकार शंकर महादेवन को फिल्माया गया है। यह अभियान सूर्या के ब्रांड रिफ्रेश का हिस्सा है।

ऐसी दुनिया में जहां हर कोई व्यस्त है, यह अभियान परिवारों से एकजुटता को सेलिब्रेट करने का आग्रह करता है। साथ ही गायक ने आकर्षक कथा और मूड को बेहतर बनाने वाली धुनों के जरिए सूर्या के प्रमुख उपभोक्ता उत्पादों की अनूठी विशेषताओं और लाभों पर प्रकाश डालता है।

इस अभियान में सूर्या की स्मार्ट लाइटिंग और कम शोर वाले मिक्सर ग्राइंडर वाले दो टीवी विज्ञापन हैं। सूर्या स्मार्ट लाइटिंग के पहले विज्ञापन में शंकर महादेवन को काम से घर लौटते दिखाया गया है। घर पर परिवार के सभी सदस्य अपने-अपने काम में व्यस्त हैं, जिससे शंकर निराश हो जाते हैं। उनकी पत्नी उनके मूड को ताजगी देने के लिए सूर्या स्मार्ट डाउनलाइटर्स शुरू करती हैं। इसी दौरान शंकर “मूड ऐसा बदल गया, महौल घर का चमक गया” गाना शुरू कर देते हैं। परिवार में सब भूल जाते हैं कि वे क्या कर रहे थे और साथ आ जाते हैं। सूर्या स्मार्ट डाउनलाइटर की विभिन्न विशेषताओं पर प्रकाश डाला गया है – रिमोट से नियंत्रित, रंग बदलने में सक्षम, प्रकाश की तीव्रता को बदलने की क्षमता, जो पूरे परिवार का मूड बेहतर बना सकता है।

सूर्या मिक्सर ग्राइंडर के दूसरे विज्ञापन में महादेवन अपने बच्चों के साथ रसोई में हैं। जब वे मिक्सर ग्राइंडर को चालू करते हैं तो वे जोर से गाना शुरू कर देते हैं। इस उम्मीद के साथ कि ग्राइंडर बहुत शोर करेगा। हालांकि, उन्हें आश्चर्य होता है कि मिक्सर ग्राइंडर बहुत कम शोर और वाइब्रेशन के साथ काम कर रहा है।

सूर्या स्मार्ट लाइटिंग और कम शोर वाले मिक्सर ग्राइंडर के विज्ञापनों का यह अभियान अक्टूबर में शुरू किया गया है और यह टीवी, प्रिंट के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी दिखाई देगा।

इस विज्ञापन अभियान पर श्री निरुपम सहाय, ईडी और सीईओ, लाइटिंग एंड कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, सूर्या रोशनी ने कहा, “सूर्या में हम अपने ग्राहकों को सबसे आगे रखने पर विश्वास करते हैं। हम ऐसे प्रोडक्ट्स पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो आधुनिक और प्रगतिशील ग्राहकों की हर नई जरूरत को पुरा करते हैं। हमारे नए विज्ञापन अभियान से शंकर महादेवन को जोड़ना बहुत बड़ा फैसला था। उन्होंने गायन के साथ-साथ अभिनय कौशल के दम पर आधुनिक, नवोन्मेषी, प्रगतिशील और स्टाइलिश ब्रांड में बदलने के हमारे आउटलुक की झलक दिखाने में जबरदस्त काम किया है।”

इस अभियान पर श्री पवन भट्ट, एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, Ogilvy, ने कहा, “सूर्या एक मजबूत विरासत वाला ब्रांड है। इसने दशकों के बीच ब्रांड इक्विटी और अपनी विरासत स्थापित की है और वे अब लाइटिंग, पंखे और ऐसे उपकरणों की रेंज को लेकर आ रहे हैं, जो डिजाइन और टेक्नोलॉजी के मामले में सबसे बेहतर हैं। इस तरह के ब्रांड को ताज़गी देने के लिए अलग तरह से देखने की जरूरत होती है। चीजों पर अलग तरह से बात करने की आवश्यकता होती है। इन फिल्मों में शंकर महादेवन की जादुई आवाज का उपयोग किया गया है और उन्हें विज्ञापन में दिखाया भी है। यह विज्ञापन म्युजिकल्स की तरह हैं और मनोरंजक तरीके से ब्रांड और उत्पादों के लाभों को दिखाते हैं।”

LEAVE A REPLY