सूर्या रोशनी ने बीएलडीसी टेक्‍नोलॉजी से लैस पंखों की कंटेम्‍परेरी रेंज पेश की

0
484

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । नई दिल्ली, 27 जनवरी 2022: जोरदार गर्मी के मौसम में भारत में बिजली के भारी बिल और खपत की बढ़ती चिंता को दूर करने के लिए, देश की अग्रणी एफएमईजी (फास्ट मूविंग इलेक्ट्रिकल गुड्स) कंपनियों में से एक, सूर्या रोशनी ने हाल में आधुनिक घरों की जरूरतें पूरी करने के लिए पंखों की अपनी कंटेम्‍परेरी रेंज का अनावरण किया है। बीएलडीसी टेक्‍नोलॉजी से समर्थित फैन, एसएस-32 प्राइम, पारंपरिक पंखे की तुलना में 60% अधिक ऊर्जा-कुशल हैं और केवल 32 वाट बिजली की खपत पर उच्च गति वाले 340 आरएमपी का प्रदर्शन देते हैं।

चिलचिलाती भारतीय गर्मी के लिए खासतौर से डिज़ाइन की गई पंखों की नई रेंज का विकास सूर्या रोशनी की आरएंडडी टीम ने देसी स्तर पर किया है और आज के आधुनिक तथा परिष्कृत ग्राहकों के लिए विशेष तौर से तैयार किया गया है। ये पंखे, उन्नत तकनीक, बेहतर कार्यक्षमता और उत्तम डिजाइन के अनूठे मिश्रण हैं और बाजार में अपनी तरह के पहले हैं। हाल में पेश किए गए एसएस-32 प्राइम की कीमत 5255 रुपए है, जो इसे सही मायने में सूर्या रोशनी की पैसा वसूल पेशकश बनाती है।

इस पेशकश पर अपनी बात रखते हुए सूर्या रोशनी के कार्यकारी निदेशक और सीईओ, लाइटिंग एंड कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, निरुपम सहाय ने कहा, “सीलिंग फैंस में पिछले कुछ वर्षों के दौरान बहुत नवीनता नहीं आई है। हमें तकनीकी रूप से उन्नत अपने पंखों की रेंज पेश करते हुए खुशी हो रही है। ये भारत के उद्योग में क्रांति लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमारी इन-हाउस आरएंडडी टीम द्वारा परिकल्पित और डिजाइन किए गए, ये पंखे हमारे ब्रांड की महान डिजाइन और उच्च गुणवत्ता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के सबूत हैं। यह पेशकश आज के ग्राहकों के लिए पसंदीदा ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत करने की हमारी रणनीति का हिस्सा है। हम उच्च तकनीक और खूबसूरती के प्रमुख स्तंभों पर आधारित नए उत्पाद पेश करना जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ये सूर्या रोशनी को उपभोक्ता के दिमाग में एक अभिनव ब्रांड के रूप में स्थापित करेंगे।”

सूर्या रोशनी एसएस-32 प्राइम के अलावा, अपने डेकॉरेटिव पंखों की अपनी रेंज एल्‍टस, एडमायरा, ओरेटा और ऑप्टिमा में एक अनोखे एंटी-बैक्टीरिया और एंटी-डस्ट कांबिनेशन कोटिंग की पेशकश करती है। ये पंखे विभिन्न रंगों के विकल्प में आते हैं जिन्हें परिष्कृत उपभोक्ताओं और उनके समकालीन घरों के लिए पूर्णता तथा सौंदर्य के नजरिए से तैयार किया गया है।

LEAVE A REPLY