अमृता अस्पताल के एडमिनिस्ट्रेटिव डायरेक्टर स्वामी निजामृतानंद पूरी जी ने की बिप्लव देब से मुलाकात

0
170

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री ,राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा भाजपा प्रभारी बिप्लव देब के आमंत्रण पर अमृता अस्पताल के एडमिनिस्ट्रेटिव डायरेक्टर स्वामी निजामृतानंद पूरी जी उनके दिल्ली आवास पर उनसे भेंट करने पहुँचे । स्वामी जी ने उन्हें अमृता अस्पताल में मौजूद सुविधाओं के बारे में जानकारी दी।

बिप्लव देब ने कहा, “मेरा अमृता अस्पताल आना हुआ था, उस समय अस्पताल का भ्रमण किया और अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं और भविष्य की योजनाओं की भी जानकारी मिली थी। ऐसा लगा ही नहीं कि किसी अस्पताल में आया हूं। अम्मा की कृपा और अमृतानंदमयी मठ का यह अस्पताल अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ-साथ संस्कृति से भी जुड़ा है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि अमृता अस्पताल जनकल्याण के साथ गरीब , मध्यमवर्गीय एवं उच्च वर्ग के लोगो के उचित इलाज के लिए प्राइवेट अस्पतालों के बीच एक उदाहरण पेश करेगा। अस्पताल फरीदाबाद ही नहीं हरियाणा एवं आसपास के क्षेत्र के लिए एक सौगात जैसा है, जहां आने वाले समय में दुनिया भर से लोग इलाज कराने आएंगे।”

स्वामी निजामृतानंद पूरी जी ने कहा, “संकल्प शक्ति से एक व्यक्ति कंहा से कंहा पहुंच सकता है, बिप्लव देब जी इसका उदाहरण है, उनपर ईश्वर की कृपा है अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से बिप्लव देब जी इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं।”

LEAVE A REPLY