तमन्ना भाटिया और टाइगर श्रॉफ ने इस ब्रांड के लिए किया टीम अप। वीडियो देखें!

0
60

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया और बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ एक नए ऐड में नजर आए। ऐड, जो एक्टर्स के पहले ऑन-स्क्रीन कोलैबोरेशन का प्रतीक है, उसमें तमन्ना और टाइगर को ब्रांड के हाल ही में लॉन्च किए गए ‘दंत कांति फ्रेश एक्टिव जेल’ और इसके बेनिफिट्स के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है। ब्रांड के कैंपेन ‘फुल फुल फ्रेश’ को बढ़ावा देकर, एक्टर्स ने अपने दर्शकों को स्वस्थ लाइफस्टाइल और बेहतर ओरल केअर हैबिट्स को अपनाने के लिए प्रेरित किया।

ब्रांड के हाल ही में लॉन्च किए गए ‘दंत कांति फ्रेश एक्टिव जेल’ में मिंट क्रिस्टल्स हैं, जो किसी व्यक्ति को 12 घंटे तक ‘फुल फुल फ्रेश’ रख सकते हैं।

एक बयान में, ब्रांड के सीएमडी, राम भरत ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे ब्रांड ने तमन्ना और टाइगर को ब्रांड कैंपेन के लिए “फ्लॉलेस फिट्स” के रूप में देखा। उन्होंने कहा “हम दंत कांति फ्रेश एक्टिव जेल जर्नी के हिस्से के रूप में दोनों को पाकर रोमांचित हैं; जो यूथफुल एनर्जी और हेल्थ कॉन्शसनेस परसेप्शन वाले व्यक्तित्व हैं। उनके शानदार परफॉरमेंस और स्माइल ने ऐड-कमर्शियल में ‘फुल फुल फ्रेशनेस’ ला दी है।”

कमर्शियल के लिए तमन्ना और टाइगर के कोलैबोरेशन ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, जिससे दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए उत्सुक हैं।

LEAVE A REPLY