तमन्ना भाटिया ने ‘बाहुबली द बिगिनिंग’ के 9 साल पूरे होने का मनाया जश्न, लिखा एक इमोशनल नोट!

0
69

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। तमन्ना भाटिया ने बाहुबली: द बिगिनिंग की रिलीज के 9 साल पूरे होने का जश्न मनाया, एक ऐसी फिल्म जिसने पैन इंडिया एक्ट्रेस के रूप में एक्ट्रेस की क्षमता को मजबूत किया। तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के बिहाइंड द सीन्स तस्वीरों की एक सीरीज़ शेयर की। पोस्ट के साथ उन्होंने बताया कि कैसे इस फिल्म में काम करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा “9 साल पहले, एसएस राजामौली सर के साथ काम करने का मेरा सपना सच हो गया। अद्भुत कलाकारों के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनना न केवल मजेदार था ब्लकि एक महत्वपूर्ण सीख सीखने का अनुभव भी था! मैं इस शानदार फिल्म फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के सौभाग्य को हमेशा संजोकर रखूँगी… और दर्शकों के हमारी फिल्म को तब और अब जो प्यार दिया है, उसके लिए मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगी।” एसएस राजामौली निर्देशित इस फिल्म ने तमन्ना को एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस के रूप में स्थापित किया। अवंतिका के रूप में उनके अभिनय को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स द्वारा भी काफी सराहा गया।

तमन्ना अपनी हर भूमिका से फैंस और दर्शकों को प्रभावित करती रहती हैं। उनकी हालिया तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘अरनमनई 4’ ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया, जो 2024 की पहली हिट फिल्म बन गई। फिलहाल, तमन्ना तेलुगु में अपनी अगली फिल्म ‘ओडेला 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके पास पाइपलाइन में हिंदी में ‘वेदा’ भी है। ओटीटी के मोर्चे पर, उनके पास ‘डेयरिंग पार्टनर्स’ और नीरज पांडे की एक अनटाइटल्ड फिल्म है, जिसने इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाली प्रतिभाओं में से एक के रूप में उनकी स्थिति को और मजबूत किया है।

LEAVE A REPLY