तमन्ना भाटिया के फैन ने अपनी बांह पर बनवाया एक्ट्रेस के चेहरे का टैटू, देखकर भावुक हुई अभिनेत्री।

0
728

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । तमन्ना भाटिया नहीं रोक पाईं अपने आंसू, फैन ने अपनी बांह पर बनवाया एक्ट्रेस के चेहरे का टैटू।

पैन-इंडिया एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फिलहाल उनकी हालिया रिलीज़ जी करदा की सफलता का आनंद उठा रहीं हैं। वहीं अब वह अपने आगामी शो लस्ट स्टोरीज़ 2 को प्रमोट करने में व्यस्त हैं। इसी दौरान हालही में एक प्रशंसक से हुई मुलाकात ने अभिनेत्री को बहुत प्रभावित किया है। हालही में मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने पर तमन्ना का एक प्रशंसक ने ज़बरदस्त स्वागत किया। फैन ने अपनी बांह पर तमन्ना के खूबसूरत चेहरे का टैटू बनवाया, जिसके साथ अपने प्यार को व्यक्त करते हुए उन्होंने हार्दिक शब्द “लव यू तमन्ना” भी लिखा।

तमन्ना भाटिया के प्रति फैन के प्यार ने उनकी आंखों में आंसू ला दिए। एक्ट्रेस के दिल को फैन का यह प्यार इतना छू गया कि वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं। इतना ही नहीं फैन ने तमन्ना के पैर छूकर और उन्हें फूलों का गुलदस्ता और एक हार्दिक पत्र भी तोहफे के रूप में दिया। भावनाओं से अभिभूत होकर तमन्ना ने फैन को कसकर गले से लगाया और धन्यवाद के साथ उनका आभार व्यक्त किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब बहुप्रतीक्षित लस्ट स्टोरीज़ 2 में जल्द नज़र आएंगी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके साथ ही वह एक्शन पैक्ड एंटरटेनर भोला शंकर में भी लोगों को एंटरटेन करेंगी। और इतना ही नहीं उनके पास बांद्रा और जेलर दो अन्य प्रोजेक्ट्स भी उनकी पाइपलाइन में शामिल हैं।

LEAVE A REPLY