तमन्ना भाटिया की सीरीज ‘जी करदा’ की रिलीज डेट कन्फर्म

0
163

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । तमन्ना भाटिया काफी समय से अपने कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। तमन्ना साउथ और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में काफी सक्रिय रूप से काम करतीं हैं और दोनों के बीच काफी अच्छा बैलेंस बनाया हुआ है। साथ ही तमन्ना पैन इंडिया में काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी एन्जॉय करतीं हैं। जो एक्ट्रेस की तरफ से बहुत ही काबिल-ए-तारीफ है।

तमन्ना की बहुत प्रतीक्षित सीरीज ‘जी करदा’ लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई थी और अब आखिरकार इसकी रिलीज़ डेट सामने आ गई है। अब यह विश्व स्तर पर 15 जून 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

यह सीरीज़ 7 दोस्तों की जिंदगी के इर्दगिर्द घूमती है। जब वह 30 साल के हो जाते हैं, तब उन्हें एहसास होता है कि जैसे उन्होंने अपने जीवन की कल्पना की थी असलियत उससे कोसों दूर है। इस सीरीज में उनके बीच की दोस्ती और प्यार लोगों से खूब कनेक्ट करेगा। यह सीरीज़ दोस्ती और दोस्तों पर एक अलग ही टेक देती है।

इस सीरीज में तमन्ना भाटिया, आशिम गुलाटी, सुहैल नायर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सायन बनर्जी, संवेदना सुवालका मुख्य किरदारों में हैं। साथ ही सिमोन सिंह और मल्हार ठाकर भी प्रमुख किरदारों में हैं। अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित और लिखित और हुसैन दलाल और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित यह 8 एपिसोड सीरीज़ दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

LEAVE A REPLY