तमन्ना भाटिया की कावला का हिंदी वर्जन – तू आ दिलबरा, इस तारीख को रिलीज़ होने के लिए है तैयार!

0
713

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । तू आ दिलबरा: तमन्ना भाटिया की कावला का हिंदी वर्जन दर्शकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देगा!

‘इंडियन शकीरा’ का खिताब हासिल करने के बाद अभिनेत्री तमन्ना भाटिया वर्तमान में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म जेलर के फुट-टैपिंग नंबर कावला की सफलता का आनंद ले रही हैं। चार्टबस्टर तमिल गाने से दिलों को खुश करने के बाद फिल्म के निर्माताओं ने अब उसी के हिंदी वर्जन की घोषणा की है, जिसका नाम तू आ दिलबरा है।

एक रोमांचक घटनाक्रम में यूएफओ मूवीज़ ने उत्तर भारत के लिए जेलर के हिंदी डिस्ट्रिब्यूटिंग राइट्स हासिल करने की घोषणा की। इसके तुरंत बाद सन पिक्चर्स ने सनसनीखेज अनिरुद्ध द्वारा रचित ट्रैक के हिंदी वर्जन के लॉन्च की घोषणा की। तू आ दिलबरा के हिंदी लिरिक्स रकीब आलम ने लिखे हैं, जबकि इसे सिंधुजा श्रीनिवासन ने गाया है।

कावला अपने लॉन्च के कुछ ही समय में इंस्टाग्राम रील्स पर एक ट्रेंडिंग गाना बनकर उभरा। इस पेप्पी ट्रैक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और हजारों यूज़र्स ने तमन्ना के आकर्षक हुकस्टेप का प्रदर्शन करते हुए अपने वीडियो साझा किए। कावला का लिरिकल वीडियो भी यूट्यूब पर 50 मिलियन से अधिक बार देखा गया। अब प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि तू आ दिलबरा में उनके लिए क्या है।

इस बीच जेलर के अलावा एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पास विभिन्न भाषाओं में प्रोजेक्ट्स की एक दिलचस्प श्रृंखला है। उनके पास मलयालम में बांद्रा, तेलुगु में भोला शंकर और तमिल में अरनमनई 4 है। इसके अलावा तमन्ना निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित वेदा में जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY