IMDb की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में तमन्ना भाटिया ने शाहरुख खान को पछाड़कर टॉप स्थान हासिल किया।

0
206

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । तमन्ना भाटिया लगातार दो रिलीज, जी करदा और लस्ट स्टोरीज 2 की सफलता से ऊंची उड़ान भर रही हैं। पैन-इंडिया अभिनेत्री का उनकी तमिल फिल्म जेलर, कवाला का हालिया फुट-टैपिंग नंबर भी कई उपयोगकर्ताओं द्वारा रील्स पोस्ट करने के साथ लहरें पैदा कर रहा है। वायरल गाने पर खुद डांस करते हुए। इस गाने में उनके साथ ओजी थलायीवा रजनीकांत भी हैं, और प्रशंसक हाल ही में इसकी मोहक धुनों और आकर्षक हुक स्टेप के दीवाने हो गए हैं। अब तमन्ना ने एक और उपलब्धि हासिल की है क्योंकि उन्होंने हाल ही में IMDb की लोकप्रिय भारतीय सेलिब्रिटी सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

तमन्ना भाटिया ने ‘बॉलीवुड के किंग’ शाहरुख खान को पछाड़ दिया है, जो सूची में दूसरे नंबर पर हैं। उन्होंने सूची में टॉप स्थान हासिल करने के लिए मृणाल ठाकुर, कियारा आडवाणी, राम चरण, रणवीर सिंह और थलपति विजय सहित अन्य को भी पीछे छोड़ दिया। एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा तमन्ना को अलग करती है। उन्होंने विभिन्न शैलियों में विविध प्रकार के किरदारों को सहजता से निभाया है। अभिनेत्री ने विभिन्न फिल्म उद्योगों और भाषाओं के बीच भी सहजता से बदलाव किया है, जो उनकी अभूतपूर्व अभिनय क्षमता का प्रमाण है।

जैसे-जैसे तमन्ना अपनी यात्रा पर आगे बढ़ रही हैं, उनके पाइपलाइन में कई परियोजनाएं जैसे मलयालम में ‘बांद्रा’, तमिल में ‘जेलर’ और ‘अरनमनई 4’ और तेलुगु में ‘भोला शंकर’ शामिल है।

LEAVE A REPLY