टीसीएल 4K QLED C715 और 4K UHD P615 पर क्रिसमस और नए साल का ऑफर लाया है

0
918
TCL has brought Christmas and New Year offers on 4K QLED C715 and 4K UHD P615

Today Express News / Ajay verma /नई दिल्ली, 19 दिसंबर, 2020: जैसा कि हम 2020 के अंत तक पहुंच गए हैं और नए साल की तैयारी कर रहे हैं, दुनिया की टॉप-दो टेलीविजन ब्रांड में से एक, टीसीएल यह सुनिश्चित कर रहा है कि ग्राहक इस वर्ष के अंत में सबसे अधिक लाभ कमाएं। अपने क्रिसमस और नए साल की पेशकश के हिस्से के रूप में, ब्रांड 4K QLED C715 और 4K UHD P615 जैसे अपने कुछ शीर्ष टीवी सेट बेच रहा है, जिसे ग्राहक ज्यादा संपूर्ण और पुरस्कृत खरीददारी के लिए अपने निकटतम स्ओर से लाजवाब कीमतों पर खरीद सकते हैं। यह ऑफ़र 16 दिसंबर, 2020 से शुरू होगा और 3 जनवरी, 2021 तक सक्रिय रहेगा।

टीसीएल भारत के जनरल मैनेजर, माइक चेन ने कहा, “एक ब्रांड के रूप में हम इस तथ्य को पहचानते हैं कि भारत में ग्राहक तकनीक के जानकार हैं और पैसे के मूल्य को समझते हैं। इससे भी बढ्कर, वे कीमती खरीदारी करके विशेष अवसरों / त्योहारों को मनाना पसंद करते हैं। जबकि क्रिसमस और नया साल आने ही वाला है, हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को आकर्षक कीमतों पर किफायती और मिड-सेगमेंट के टीवी पेश करना, और उनकी खरीदारी की यात्रा को लाभदायक बनाना। हमारी सभी पेशकश इस दृष्टिकोण के अनुरूप हैं, और प्रत्येक डिवाइस में उपयोग किए जाने वाली सर्वोत्तम अत्याधुनिक तकनीकों के साथ टीवी को अधिक सहज और उचित बनाने के लिए डिज़ाइन की गई हैं। हम इस तरह के और भी ऑफर लेकर आते रहेंगे, खासकर त्योहारों और खास मौकों के दौरान, और बेहतरीन उत्पादों के साथ अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेंगे।”

C715

टीसीएल का C715 50-इंच वेरिएंट 49,990 रुपये में पेश किया गया है। क्यूएलईडी टीवी एक शानदार पिक्चर क्वालिटी देता है और इसका लक्ष्य आपके देखने के अनुभव को अगले स्तर पर ले जाना है। यह क्वांटम डॉट तकनीक से संचालित है जो तीन जीवंत इमेज, कलर गैमट ​और ब्राइटनेस पैदा करता है जो आपके देखने की गुणवत्ता को बेहतर बनाएगा। डॉल्बी विज़न इसके एस्ट्रोनॉमिकल डिस्प्ले को बेहतर बनाता है और स्क्रीन में असाधारण रंग और कंट्रास्ट लाता है। कंपनी इसे डॉल्बी एटमॉस और हैंड-फ्री वॉयस कंट्रोल के साथ पेश करती है। जबकि डॉल्बी एटमॉस फीचर आपको मूविंग ऑडियो का एहसास देता है और आपको लगातार स्टोरी में जोड़े रखता है, हैंड-फ्री वॉयस (फार-फील्ड वॉइस रिकॉग्निशन तकनीक) नियंत्रण रिमोट का इस्तेमाल करने के बजाय सीधे टीवी को वॉयस कमांड देने की सुविधा प्रदान करता है।

P615

टीसीएल P615 एक 4K UHD टीवी है जो तीन वेरिएंट में आती है: 43-इंच 26,990 रुपये में, 50-इंच 35,990 रुपये में और 55-इंच 39,990 रुपये में। नवीनतम 4K UHD TVP615 इस 4K एंड्रॉइड टीवी का नया वैरिएंट है जिसमें असीमित ऑन-डिमांड सामग्री लाने वाले कई सारे वैश्विक और स्थानीय ऐप प्री-इंस्टॉल किए गए हैं। P615 दुनिया के सबसे लोकप्रिय एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है, जिसमें ऑन-डिमांड मनोरंजन प्लेटफॉर्म की विस्तृत रेंज प्रदान की जाती हैं जैसे कि प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हंगामा प्ले, इरॉस नाउ, सोनी लिव, और ज़ी5, साथ ही यूज़र्स गूगल स्टोर से और भी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। प्रॉपेलिंग इमेजरी प्रदर्शन से बढ़कर, ऑडियो गुणवत्ता दर्शकों को कहानियों में खींचती है और बिल्कुल साफ साउंड, किस्पी संवाद और बेहतरीन डिटेल प्रदान करती है जिससे आप अपने पसंदीदा मनोरंजन को और भी बेहतर बना सकते हैं।

TCL S6500S और S6500FS

टीसीएल अपने साल खत्म होने के आॅफर के हिस्से के रूप में जो बाकी टीवी बेच रही है, उसमें कई सारे स्मार्ट एलईडी टीवी शामिल है: टीसीएल S6500S और S6500FS क्रमशः 13,490 रुपये और 24,990 रुपये में। इन डिवाइस में एक शानदार आउटलुक के लिए चारों कोनों में पतले बेज़ेल्स हैं। इनमें माइक्रो डिमिंग भी दी जाती हैं जो यूज़र्स को टीवी देखने का सुखदायक अनुभव देने के लिए ब्राइटनेस और डार्कनेस को स्वचालित रूप से समायोजित करती है। स्मार्ट वॉल्यूम सुविधा का एकीकरण इसे अनूठा बनाता है, जो मुख्य रूप से चैनल स्विच करने की वजह से होने वाले साउंड में उतार-चढ़ाव को खत्म करने के लिए स्वचालित रूप से डिवाइस के वॉल्यूम को नियंत्रित करता है।

टीसीएल के बारे में

टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स (1070.HK) एक तेज़ी से बढ़ता कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड और वैश्विक टीवी इंडस्ट्री में एक लीडिंग कंपनी है। 1981 में स्थापित, यह दुनिया भर के 160 से ज़्यादा बाज़ारों में ऑपरेट करता है। सिग्माइंटेल के अनुसार, 2019 के क्यू1-क्यू3 में बिक्री मात्रा के मामले में वैश्विक टीवी बाज़ार में दूसरे स्थान पर रहा है। टीसीएल टीवी, ऑडियो और स्मार्ट होम उत्पादों तक की रेंज में रिसर्च, विकास और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों के उत्पादन में विशेषज्ञ रहा है।

LEAVE A REPLY