टीसीएल ने होम एंटरटेनमेंट में एक नए युग का लॉन्च करने के लिए भारत का पहला मिनी LEDQLED 4K और वीडियो कॉल QLED 4K टीवी पेश किया

0
465
TCL introduces India's first Mini LEDQLED 4K and Video Call QLED 4K TV to launch a new era in home entertainment

Today Express News / Ajay Verma / ग्लोबल टॉप-2 टेलीविजन ब्रांड और प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने अपनी बिल्कुल नई 2021 C सीरीज रेंज लाइनअप टीवी: मैजिक कैमरा के साथ मिनी एलईडी QLED4K C825, गेम मास्टर और QLED के साथ QLED 4K C728 लॉन्च की है। बेहतर होम एंटरटेनमेंट अनुभव के लिए वीडियो कॉल कैमरा के साथ 4K C725 भी पेश किया गया है। नवीनतम मॉडल्स में 120 हर्ट्ज़ एमईएमसी, डॉल्बी विजन, डॉल्बी विजन आईक्यू, डॉल्बी एटमॉस, आईमैक्स एन्हांस्ड, गेम मास्टर, हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल 2.0, टीसीएल स्मार्ट यूआई सहित अन्य विशेषताएं हैं।

मेगा लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, “नवीनतम लॉन्च निरंतर इनोवेशन के लिए टीसीएल की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है और नए युग के उपयोगकर्ताओं को अत्याधुनिक तकनीकों के मामले में उत्कृष्टता प्रदान करता है। अपनी स्थापना के बाद से ब्रांड ऑपरेशंस को इनोवेट करता आया है और ग्राहकों के लिए बेहतर प्रोडक्ट ऑफरिंग के साथ चकित करता है जो कि सस्ती कीमतों पर शानदार सुविधाओं के साथ आते हैं। यह लॉन्च भारतीय बाजार में ब्रांड के नेतृत्व के रुख को भी मजबूत करेगा, जबकि ग्राहकों को स्मार्ट टीवी देखने और यहां तक कि गेमिंग जैसे उद्देश्यों के लिए अन्य ब्रांड्स पर टीसीएल पसंद करने के लिए और अधिक कारण देगा।”

अल्टीमेट एंटरटेनर- मिनी LED QLED 4K एंड्रॉइड 11 TV C825

नया C825 एक ऑलराउंडर है, चाहे बात इमर्सिव टीवी देखने, बेहतर गेमिंग या दोस्तों, सहकर्मियों और परिवार के साथ सहज बातचीत की हो। C825 टीसीएल ने मिनी एलईडी की दुनिया में छलांग लगाई, टीवी सीधे बैकलाइट मोड को अपनाता है जो पारंपरिक एलईडी के ग्रेन्स के आकार को काफी कम करता है। बैकलाइट सोर्सेस की संख्या बढ़ाने के लिए हजारों लाइट कंट्रोल यूनिट्स का उपयोग किया जाता है। फुल ऐरे लोकल डिमिंग टेक्नोलॉजी के साथ C825 अधिक कंट्रास्ट, अधिक सटीक रंग प्रदान करता है, जिससे काला अधिक गहरा, सफेद और सफेद हो जाता है। प्रामाणिकता की भावना सबसे अच्छा इमर्सिव अनुभव लाती है।

टीवी डॉल्बी विजन HDR के साथ आता है जो आपके टीवी अनुभव को एक अल्ट्राविविड तस्वीर के साथ बदल देता है जो मनोरंजन जीवन में लाता है और डॉल्बी विजन आईक्यू जो हर पल आपके कमरे में एक आदर्श तस्वीर देने के लिए आपके टीवी के फुल इंटेलिजेंस का लाभ उठाता है। इसमें 120 हर्ट्ज एमईएमसी और टीसीएल का मालिकाना सॉफ्टवेयर एल्गोरिथम भी है, जो विजुअल फटीग और बेहतर इमेज क्वालिटी के साथ एक्शन से भरपूर सामग्री को निर्बाध रूप से देखने के लिए है।

इसमें गेम मास्टर भी है, HDMI 2.1 के साथ असाधारण गेमिंग फीचर जो गेमर्स के लिए समर्पित है और उन्हें आसान प्रोसेसिंग और शक्तिशाली अनुकूलन के साथ हाई क्वालिटी वाले गेम खेलने में सक्षम बनाता है। यह एक 1080Pmangetic मैजिक कैमरा को भी स्पोर्ट करता है जो ऑनलाइन इंटरैक्शन को अधिक एडवांस और निर्दोष बनाने के लिए गगूल डुओ और जूम मीट के साथ काम करता है। जब ऑडियो की बात आती है, तो टीवी में बिल्ट-इन सबवूफर के साथ आईमैक्स एन्हांस्ड सर्टिफाइड 2.1इंटीग्रेटेड ONKYO साउंडबार, डॉल्बी एटमॉस के साथ है। डॉल्बी एटमॉस के

LEAVE A REPLY