आनंद एल राय और धनुष की “तेरे इश्क़ में” को देखने के लिए सोशल मीडिया पर दर्शकों का उमड़ा जुनून

0
178

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक दशक पहले दिग्गज निर्देशक आनंद एल राय ने सिनेमाई दुनिया को अपनी कल्ट क्लासिक रांझणा से चकित कर दिया था। यह ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अपनी दिलचस्प स्टोरीलाइन और बेहतरीन परफॉरमेंस के कारण आज इंडियन सिनेमा का एक जीता जागता रत्न बन गई है। जहा 21 जून को फ़िल्म रांझणा के 10वीं वर्षगांठ के अवसर पर आनंद और धनुष का दोबारा फ़िल्म “तेरे इश्क़ में” से साथ आने के निर्णय और इसके टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो (टीज़र) जब से रिलीज़ हुई है, तब से फैंस इसको लेकर काफी आतुर नज़र आ रहे हैं।

फैंस तीसरी बार आनंद एल राय के उम्दा डायरेक्शन और धनुष की उत्कृष्ट एक्टिंग को “तेरे इश्क़ में” देखने के लिए उत्साहित हैं। रांझणा और अतरंगी रे की सफलता के बाद अब यह एक्टर-डायरेक्टर डुओ एक और सिनेमेटिक मास्टरपीस बनाने के लिए तैयार है। सिर्फ फ़िल्म की घोषणा ने ही नहीं बल्कि इसके टाइटल अनोउंसमेंट वीडियो ने भी दर्शकों को फ़िल्म देखने का इंतज़ार करने पर विवश कर दिया है।

एक यूजर ने ट्विटर पर तेरे इश्क़ में की घोषणा को लेकर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा “वन ऑफ द मोस्ट इम्प्रेसिव अनाउंसमेंट इन रीसेंट टाइम इज तेरे इश्क़ में!! कैंनोट स्टॉप थिंकिंग अबाउट इट..”

दूसरे यूजर ने लिखा “एवरीवन्स फेवरेट कॉम्बो इज बैक”

टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो के एक अंश को साझा करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा “दिस इज ए मास्टरपीस एंड आई कैंनोट स्टॉप माइसेल्फ फ्रॉम बिंज-वॉचिंग इट।”

जैसे जैसे तेरे इश्क़ में की उल्टी गिनती शुरू हो रही है दर्शकों और क्रिटिक्स के बीच फ़िल्म को लेकर प्रतीक्षा बढ़ती ही जा रही है। इस फ़िल्म से फैंस एक बार फिर आनंद एल राय और धनुष के साथ एक यादगार और हसीन सिनेमेटिक जर्नी पर जाने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY