इंटरनेट पर फैंस वीरे दी वेडिंग के 5 साल पूरे होने पर मना रहीं है जश्न।

0
128

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जैसे स्टेलर कास्ट से युक्त फ़िल्म वीरे दी वेडिंग के आज 5 साल पूरे हो चुके हैं। फ़िल्म का फ्लेवर और ट्रीटमेंट बहुत गई फ्रेश था जिसने युवाओं को अपनी ओर खूब आकर्षित किया। लेकिन इसके गाने आज भी लोगों की ज़ुबान पर उतनी ही शिद्दत के साथ बैठें हैं जितना दर्शकों ने इस फ़िल्म को प्यार दिया।

जब भी हम लड़कियां, दोस्ती और मस्ती की बात करते हैं तब वीरे दी वेडिंग का नाम सबसे ऊपर आता है। फ़िल्म सिर्फ टीवी या सिनेमाहॉल में 2 घंटे में नहीं जी जा सकती यह आपकी यादों का एक अहम हिस्सा बन जाती है। यह 4 महिला दोस्तों की कहानी हैं, जो उन्हें ज़िंदगी के उतार चढ़ाव में एक साथ रखती है और उन्हें कभी टूटने नहीं देती। फ़िल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर खूब अच्छी सफलता पाई और साथ ही अपने उम्दा डायरेक्शन और स्टोरीलाइन से दर्शकों का दिल जीत लिया और उन्हें थिएटर तक लाने में भी कामयाब रही।

रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर फ़िल्म को लेकर एक नास्टैल्जिया पोस्ट शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा “सभी को वीरे डे की बहुत शुभकामनाएं! अपनी गर्लफ्रेंड्स को कॉल कर के बताइए कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। आई लव यू @vdwthefilm तुमने मेरी ज़िंदगी बदल दी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

फ़िल्म शसक्त महिलाओं की कहानी बयान करती हैं, जो अपने अपने कार्यक्षेत्र में मजबूत भूमिका निभातीं हैं। इटनक ही नहीं फ़िल्म ने कई स्टीरियोटाइप को भी तोड़ा और रिलीज़ के समय लगभग सभी वेबसाइट पर चर्चित हॉट टॉपिक भी बनी। फ़िल्म का निर्माण रिया कपूर, एकता कपूर निखिल द्ववेदी ने किया था। वही इसका निर्देशन शशांक घोष ने किया था।

LEAVE A REPLY