अनिल कपूर द्वारा पहने गए ये 5 सूट साबित करते हैं कि वह फैशन में भी ट्रेंडसेटर हैं

0
49

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर की सिनेमाई प्रतिभा अज्ञात नहीं है। अभिनेता ने अपने पूरे करियर में कई बेहतरीन प्रदर्शन किए हैं जो एक-दूसरे से अलग थे। लेकिन प्रयोग करने की उनकी चाहत केवल फिल्मों तक ही सीमित नहीं है क्योंकि वह फैशन के साथ प्रयोग करने और कुछ अलग रंग आज़माने से नहीं कतराते।

यहां बताया गया है कि कैसे कपूर ने काले सूट पहनने के मानक से परे जाकर जीवंत रंगों के साथ प्रयोग किया है

एक सदाबहार स्टाइल
अनिल कपूर न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि फैशन के मामले में भी लगातार नियमों को तोड़ते रहे हैं। यहां, वह हल्के नीले रंग के डबल-ब्रेस्टेड सूट में आकर्षण का प्रदर्शन कर रहे हैं, जो एक क्रिस्प सफेद शर्ट के साथ सुरुचिपूर्ण ढंग से मेल खाता है।

https://www.instagram.com/p/CxQjXpPOWRZ/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

एक यादगार सूट
अनिल कपूर ने पाइन ग्रीन सूट पहना था, जिसे उन्होंने एक क्लासिक काली शर्ट के साथ जोड़ा था, जिसमें अभिनेता ‘झकास’ लग रहे थे! मेगास्टार ने जीवंत रंग को शानदार ढंग से अपनाया और असाधारण रूप से स्टाइलिश बनकर उभरे!

https://www.instagram.com/p/Csvhp1JSc6W/?igsh=MXNrOTVrd3doZmRrNQ==

लाल कभी इतना अच्छा नहीं लगा!
सिनेमा आइकन ने सूट को कुर्ते के साथ पेयर करके एक नया ट्रेंड दिया! इस टमाटर लाल पोशाक में, अभिनेता किसी आकर्षक से कम नहीं लग रहा है!

https://www.instagram.com/p/CsbXhCGvx4m/?igsh=OHI0b3FkNHEyd3Ro

सौंदर्य का प्रतीक!
एक इवेंट में जब अनिल कपूर इस क्लासिक-एलिगेंट सफेद सूट में पहुंचे तो लोग खुद को ‘वाह’ कहने से नहीं रोक सके। अभिनेता ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और इस रूप में क्लास को प्रदर्शित किया।

https://www.instagram.com/p/Cris3gNskHE/?igsh=MTYxMGdyd2RpczRuYw==

ये लुक साबित करते हैं कि अगर आप ऐसे सूट की तलाश में हैं जो आपको सबसे अलग दिखाए तो अनिल कपूर आपके लिए परफेक्ट फैशन इंस्पिरेशन हैं!

काम के मोर्चे पर, अनिल कपूर सुरेश त्रिवेणी निर्देशित फिल्म ‘सूबेदार’ में अभिनय करने की तैयारी कर रहे हैं। खबरें हैं कि वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में भी शामिल हो रहे हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि मेगास्टार अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे 2’ में भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY