विधायक राजेश नागर के निवास पर होली मिलन में जुटे हजारों लोग

0
401
Thousands of people gathered in Holi Milan at MLA Rajesh Nagar's residence
होली मिलन समारोह में तिगांव विधायक राजेश नागर को समर्थकों ने कंधे पर उठा लिया।

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद  तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने अपने भतौला निवास पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया जिसमें उनके समर्थक हजारोंं की संख्या में जुटे। इनमें बड़ी तादाद में पंच, सरपंच, बीडीसी मैंबर, जिला पार्षद आदि पंचायत प्रतिनिधि भी शामिल हुए।  इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने सभी को गुलाल, अबीर, फूलों की पंखुडिय़ों के साथ होली की शुभकामनाएं दीं।

नागर ने कहा कि हर बार की तरह एक बार फिर तिगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता ने उन्हें अपना प्यार एवं समर्थन प्रदान किया है। यहां हजारों की संख्या में जिस प्रकार लोगों का हुजूम और क्षेत्र सरदारी उमड़ी, उसके लिए मैं सभी का तहदिल से धन्यवाद व्यक्त करता हूं। नागर ने कहा कि तिगांव की सरदारी ने 2019 में उन्हें प्रदेश में सबसे ज्यादा वोटों के साथ विधानसभा भेजा था। उस दिन से आज तक उनके साथ लोगों का प्रेम बढ़ा ही है, घटा नहीं है।

नागर ने कहा कि अपने लोगों के साथ होली मिलन का कार्यक्रम कर उनके अंदर एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है, जिसके लिए वह सभी के आभारी हैंं।  नागर ने कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल सरकार आज जनता को भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने का प्रयास कर रही है। जिसमें जनता का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में सभी नौकरियां योग्यता के आधार पर मिल रही हैं।

वहीं हमारे क्षेत्र की सभी प्रमुख सडक़ों के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 25 करोड़ रुपये की विशेष ग्रांट दी है। इसके अलावा क्षेत्र में प्रदेश की पहली मॉडर्न आईटीआई, सीबीएसई आधारित संस्कृति मॉडल स्कूलों की स्थापना की व्यवस्था की जा रही है। जिससे आने वाले समय में तिगांव अग्रणी क्षेत्रों में शामिल होगा।  इस अवसर पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पंच, सरपंच, बीडीसी मैंबर, जिला पार्षद सहित हजारों की संख्या में स्थानीय जनता ने विधायक के साथ होली मिलन में भागीदारी की और ढोल नगाड़ों की थापों पर जमकर नाचे।

LEAVE A REPLY