यह रहे सान्या मल्होत्रा ​​के 3 लुक्स, जहा उन्होंने स्ट्रीट स्टाइल फैशन को अपना ग्लैमरस टच दिया।

0
241

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सान्या मल्होत्रा ​​​​सिर्फ एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री ही नहीं हैं जो अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतती है बल्कि एक फैशन फ़ोर्स भी हैं। कस्टम गाउन पहनने से लेकर स्ट्रीट-स्टाइल कॉउचर तक, वह सहजता से हर लुक में कमाल दिखाती हैं, जहा उन्होंने साइडवॉक्स को अपने निजी रनवे में तब्दील किया। आईये एक नज़र डालते हैं उनके सबसे बेहतरीन स्ट्रीट-स्टाइल-प्रेरित पहनावे पर।

एक्ट्रेस के पहले लुक में सान्या मल्होत्रा ​​ऑल ब्लैक में शानदार लुक में नजर आ रही हैं। वह एक आकर्षक लुक के लिए वाइड लेग्द डेनिम जींस के साथ फ्लोरल ब्रालेट टॉप पेअर किया। परफेक्ट फिनिशिंग टच को जोड़ते हुए एक्ट्रेस ने हील्स के साथ इस ऑउटफिट को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया, जिससे यह स्ट्रीट स्टाइल फैशन सान्या के फैंस के लिए एक आदर्श लुक बन गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

इस तस्वीर में सान्या सूरज की सुनहरी चमक का आनंद ले रही है। साथ ही आकर्षण और एलिगेंस बिखेर रही है। एक्ट्रेस ने ओवरसाइज्ड वाइट शर्ट के नीचे मैचिंग शॉर्ट्स के साथ एक बीज रंग का ब्रालेट टॉप पहना है। कॉन्ट्रास्टिंग ब्लैक बेल्ट और क्लासिक गोल्डन हुप्स के साथ, वह कम्फर्ट और स्टाइल का सही संतुलन हासिल करती है। इस फोटो में सान्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

अंतिम लुक में हमेशा से लोकप्रिय डेनिम-ऑन-डेनिम ट्रेंड को अपनाते हुए, वह एक डेनिम क्रॉप जैकेट के नीचे एक ब्लैक प्रिंटेड ब्रालेट पहनती है। सान्या सिल्वर स्टड से सजी फ्लेयर्ड पैंट के साथ लुक को पूरा करती है। कम से कम एक्सेसरीज़ और बिना मेकअप वाले लुक के साथ एक्ट्रेस अपने स्टाइल की सहज समझ का प्रदर्शन करते हुए अपने पहनावे को सब कुछ कहने का मौका देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

सान्या कटहल में अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन के बाद ​​अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नज़र आएंगी। साथ ही वह ‘सैम बहादुर’ में प्रतिभाशाली एक्टर विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। और उनके पास द ग्रेट इंडियन किचन की हिंदी रीमेक ‘मिसेज’ भी पाइपलाइन में शामिल है।

LEAVE A REPLY