ट्रेडस्मार्ट और मॉडर्न एल्गोस ने एक एडवाइजरी प्लेटफॉर्म की पेशकश कर ट्रेडिंग और निवेश को और सरल बनाने के लिए साझेदारी की

0
434

टेक्‍नोलॉजी द्वारा समर्थित, इस प्लेटफॉर्म पर ट्रेडर्स अब एडवांस्‍ड ऑटो ट्रेड्स, ऑप्शन चेन एनालिटिक्स, इक्विटी में इंट्राडे पिक, फ्यूचर्स, ऑप्शंस और अन्य सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा /08 अगस्त, 2022: भारत की प्रमुख नए जमाने की ऑनलाइन डिस्काउंट ब्रोकरेज कंपनियों में से एक, ट्रेडस्मार्ट ने सेवा प्रदाता मॉडर्न एल्गोस के साथ साझेदारी की है। मॉडर्न एल्गोस सेबी पंजीकृत एक शोध विश्लेषक फर्म है जो टेक्‍नोलॉजी द्वारा संचालित ट्रेडिंग और निवेश सलाहकार सेवाओं के विभिन्न मॉडलों को विकसित करती है। इस साझेदारी के बाद, ट्रेडस्मार्ट के उपयोगकर्ता अब मॉडर्न एल्गोस की नई पीढ़ी की ट्रेडिंग सेवाओं का इस्‍तेमाल कर सकेंगे और कंपनी के अनुभवी और योग्य पेशेवरों के व्यापक नेटवर्क से विशेष मार्गदर्शन और ट्रेडिंग रणनीतियों का लाभ उठा पाएंगे।

ट्रेडस्मार्ट प्लेटफॉर्म से अनुशंसाओं और ट्रेडिंग रणनीतियों को प्राप्‍त करने के बाद, मॉडर्न एल्गोस के ग्राहकों को एक सहज ट्रेडिंग अनुभव भी प्रदान करेगा। मॉडर्न एल्गोस की सेवाओं को मात्रात्मक और तकनीकी विश्लेषण का समर्थन है। यह प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं के लिए एक कुशल ऑर्डर प्रबंधन प्रणाली प्रदान करने के लिए अल्गोरिदम और एआई पर आधारित गहन अंतर्दृष्टि का भी उपयोग करता है। यह सुनिश्चित करता है कि उनके पास उनकी उम्र, निवेश और भविष्य के लक्ष्यों के अनुसार सही और वाजिब सलाह है। ऐसी ही एक बेहद रोचक पेशकश अल्गोरिद्म के मुताबिक तैयार की गई रेडीमेड ऑप्शन ट्रेडिंग स्‍ट्रैटेजीज है, जो समय/रिस्क रिवार्ड/>65% से अधिक सफलता की संभावना पर आधारित है।

ट्रेडस्मार्ट के प्रवक्ता और सीईओ श्री विकास सिंघानिया ने कहा, “मौजूदा कारोबारी परिदृश्य कई नए जमाने की ट्रेडिंग और निवेश कंपनियों से भरा हुआ है। सभी उन्नत तकनीकों का उपयोग करके इन प्रक्रियाओं को सरल बनाने और उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करने के लिए आपस में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। हालांकि, इस प्रतियोगिता में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए, सही साझेदार के साथ सहयोग करना भी उतना ही महत्वपूर्ण है।

हमें मॉडर्न एल्गोस का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है और हमें विश्वास है कि यह सहयोग हमें अनुभवी व्यापारियों के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत शोध और विश्लेषण के आधार पर निवेश करने वाले नए निवेशकों को सेवाएं देने में मदद करेगा।’’

जहां निवेशक अपने पोर्टफोलियो को कुशलतापूर्वक बनाने और प्रबंधित करने के लिए मॉडर्न एल्गोस के इन-हाउस इंटेलिजेंस सिस्टम और एडवांस एल्गोरिथम फिल्टर का लाभ उठा सकते हैं, वहीं व्यापारी और विकल्प रणनीतिकार एडवांस्‍ड ऑटो-ट्रेडिंग फंक्शन का उपयोग करके रणनीतियों का मजबूत विश्लेषण और निष्पादन सुनिश्चित कर सकते हैं। यूजर परिभाषित शर्तों पर अपने ट्रेड्स को स्वचालित कर सकते हैं, जिसमें ऑप्शन चेन एनालिटिक्स, स्ट्रैटेजी पिक्स एंड बिल्डर, स्कैनर विजार्ड्स के साथ-साथ इक्विटी, फ्यूचर्स और ऑप्शंस में इंट्राडे पिक्स शामिल हैं। यह प्लेटफॉर्म मार्केट स्कैनर्स, मार्जिन कैलकुलेटर, एसआईपी कैलकुलेटर, अलर्ट और फ्यूचर वैल्यू कैलकुलेटर जैसे टूल भी प्रदान करता है।

मॉडर्न एल्गोस के संस्थापक और सीईओ संजय कुमार बैद ने कहा, “ट्रेडस्मार्ट ने अपनी शुरुआत से ही इस क्षेत्र में शानदार काम किया है, और इसने रियायती दामों में पेश किए गए अपने सरल लेकिन अत्यधिक प्रभावी समाधानों के साथ ट्रेडिंग के तरीके को बदला है। इस तरह के एक अग्रणी ब्रांड के साथ जुड़ना हमारे लिए सम्मान की बात है और हमें यकीन है कि इस सहयोग से व्यापार में अनुभवी और शुरुआती दोनों तरह के निवेशकों को लाभ होगा। हम इस साझेदारी के लिए तत्पर हैं और एक टीम के रूप में और अधिक नए समाधानों को लाने की उम्मीद करते हैं।”

ट्रेडस्मार्ट के उपयोक्‍ता प्रोमो कोड – TSMART33 का उपयोग करके मॉडर्न एल्गोस की सदस्यता योजनाओं में फ्लैट 33% की छूट के आकर्षक शुरुआती ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

ट्रेड स्मार्ट के विषय में
ट्रेडस्मार्ट एक नए जमाने की टेक्‍नोलॉजी पर फोकस करने वाली डिस्काउंट ऑनलाइन ब्रोकरेज फर्म है जो युवा और तकनीक की समझ रखने वाले भारतीयों के लिए निवेश को सरल बनाती है। साल 1994 में वीएनएस फाइनेंस एंड कैपिटल लिमिटेड के रूप में पंजीकृत, ब्रोकरेज सेगमेंट में कंपनी की 25 वर्षों से अधिक की मजबूत विरासत है।

ट्रेडस्मार्ट एनएसई का एक सदस्य है जोकि निवेशकों और ऑनलाइन व्यापारियों के लिए कैश, फ्यूचर एंड ऑप्शन, करेंसी डेरिवेटिव, कमोडिटीज, म्युचुअल फंड और ईटीएफ में ऑनलाइन ट्रेडिंग की सुविधा प्रदान करता है। अधिक जानकारी के लिए कृपया https://tradesmartonline.in/ पर जाएं।

LEAVE A REPLY