अपारशक्ति खुराना अपने स्टाइलिश आउटफिट से बने इंडस्ट्री के फैशन गेम चेंजर

0
183

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अपारशक्ति हमेशा से फैशन वर्ल्ड में विभिन्न ट्रेंड्स सेट करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने वेबसीरीज़ जुबली में काम कर अपनी एक्टिंग की प्रतिभा का एक मजबूत उदहारण प्रस्तुत किया। यह रहे एक्टर के 4 लुक्स जिसमें उन्होंने अपने फैशन सेंस की और अपने व्यक्तित्व की एक झलक पेश की है।

अपार हार्टब्रेकर होने से ज़्यादा ट्रेंड ब्रेकर के नाते अपने फैंस के बीच लोकप्रिय हैं। इस ब्लैक को-ऑर्ड और ब्रोकन हार्ट प्रिंट आउटफिट और रेड एंड वाइट स्नीकर्स में वह हर एक एंगल से बहुत ही कमाल लग रहे हैं।

एक्टर काफी इज के साथ सिंपल साइकिलिंग शॉट और टी-शर्ट को भी एक मज़ेदार लुक में परिवर्तित करने की कला से भलीभांति अवगत हैं। इसके साथ ही उन्होंने सनग्लास और स्टेटमेंट शूज का सहारा लिया और फैंस को अपना दीवाना बना लिया।

इस लुक में भी एक्टर ने ब्लैक वी-नेक्ड टी-शर्ट, वाइट ट्रॉजर्स और स्टाइलिश ग्लासेज से लुक को पूरा किया है। इस लुक को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी पसंद और फॉलो किया है।

साथ ही दंगल एक्टर स्टाइलिश फॉर्मल टक्सीडो में भी बहुत ही हैंडसम नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सिल्वर प्रिंट के साथ ब्लैक ब्लेजर और मैचिंग बो से अपने लुक को पूरा किया। इसकी मैचिंग में उन्होंने सिल्वर बूट्स और अपने मनपसंदीदा शेड से आउटफिट को पूरा किया।

अपारशक्ति ब्लिंग पहनना बहुत पसंद करते हैं। यह लुक अपार के लिए ब्लिंग का प्यार बहुत अच्छी तरह से दर्शाता है। अपार इस लुक में ब्लैक-ऑन-ब्लैक लुक को सिल्वर ब्लेजर के साथ पेअर किया है। पति पत्नी और वह एक्टर ने फुटवियर के लिए सिल्वर शूज और स्टेटमेंट आईवियर का सहारा लिया।

अपारशक्ति हर एक लुक में बेहतरीन और स्टाइलिश नज़र आ रहे हैं। हम जानना चाहेंगे कि आपको इनमें से उनका कौनसा लुक सबसे ज़्यादा पसंद आया ?

LEAVE A REPLY