एक्टर तुषार कपूर ‘डंक: वन्स बिटन ट्वाइस शाई’ में दिलचस्प भूमिका के लिए तैयार!

0
45

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्टर तुषार कपूर बहुत जल्द एक दिलचस्प प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं। यह प्रोजेक्ट की हालही में घोषणा हुई है, जिसको प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा प्रोड्यूस कर रहीं है। तुषार पहली बार ऐसा किरदार निभाएंगे, जिसमें फैंस ने उन्हें पहले कभी नहीं देखा।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए तुषार कपूर ने कहा “डंक में इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को निभाना मेरे लिए एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। टीम के विजन ने मुझे वास्तव में एक एक्टर के रूप में एक्टिंग के नए पहलुओं को खोजने के लिए प्रेरित किया है। एक किरदार की छिपी गहराई को उजागर करने की प्रेरणा की एक यूनिट के रूप में हम सभी में बेस्ट लाने की उनकी बेहतरीन क्षमता का उदहारण है।”

उसकी जेब में सत्ता और उसके जूतों में सिस्टम है… वह देश के कानून का मालिक है और न्यायाधीश, जूरी और जल्लाद भी है।
आगामी फिल्म ‘डंक’ में तुषार कपूर को कभी न देखे गए ‘अवतार’-एक क्रूर और शक्तिशाली वकील के रूप में प्रस्तुत किया गया है।

प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के साथ मिलकर कपूर अपनी भूमिका की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यह डुओ कठिन चुनौतियों का सामना करने वाले एक वकील का पोर्टरेयल तैयार करने की चुनौती को उत्साहपूर्वक स्वीकार कर रहा है। डिटेल्स पर ध्यान देने के साथ, वे यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि किरदार का हर पहलू बड़े पर्दे पर नज़र आये।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

‘डंक’ कपूर और एक्ट्रेस निधि अग्रवाल दोनों का ओटीटी डेब्यू है। ‘डंक’ को लेकर उत्साह लगातार बढ़ रहा है। दर्शक एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं, जो सीमाओं को पार करता है और तुषार कपूर के साथ साथ निधि अग्रवाल की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है। तुषार कपूर, निधि अग्रवाल, शिविन नारंग, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और विनय पाठक का विशाल रिवेंज ड्रामा प्रेरणा अरोड़ा, यूजेएस स्टूडियो और एस के जी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

LEAVE A REPLY