म्यूजिक मेस्ट्रो डीएसपी रॉकस्टार के गानों का यादगार जश्न

0
127

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । जैसा कि हम वर्ल्ड म्यूजिक डे मना रहे हैं, रॉकस्टार डीएसपी के म्यूजिक इंडस्ट्री पर पड़ने वाले प्रभाव की सराहना करना अति आवश्यक है। चाहे वह पुष्पा के “ऊ अंतावा” की पेप्पी बीट्स हों या फिर पूनाकल्लु लोडिंग, उनका म्यूजिक हमेशा से क्लास रहने के साथ ही बाकी म्यूजिशियन से अलग रहा है। रॉकस्टार डीएसपी के म्यूजिक में यूनिवर्सल अपील है, जो उन्हें ग्लोबल आइकॉन बनाता है।

अपने फ़िल्म कंपोजिशंस के अलावा डीएसपी आउट एंड आउट परफ़ॉर्मर भी दिये हैं, जो डांस में भी माहिर हैं और कई म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट प्ले करना भी जानते हैं। वह अपनी इलेक्ट्रिफाईंग लाइव परफॉरमेंस देने वाले चुनिंदा वर्ल्ड क्लास एंटरटेनर में से एक हैं। परफॉरमेंस के दौरान रॉकस्टार खुद गाते और डांस करते हैं ताकि उनके फैंस एंटरटेन हो सकें। मलेशिया का ऊ सोलरिया टूर में फैंस का मिला जबरदस्त रिस्पांस यह दर्शाता है कि उनकी फैन फॉलोइंग कितनी ज़्यादा है।

रॉकस्टार डीएसपी जल्द ही यूएसए टूर के लिए रवाना होंगे, जिसका हिस्सा बनने के लिए फैंस बेहद उत्सुक हैं। इस वर्ल्ड म्यूजिक डे के अवसर पर रॉकस्टार डीएसपी के म्यूजिक की सराहना करें। आशा है कि उनका म्यूजिक हमारे दिलों को यूही साल दर साल छुता रहे और एंटरटेन करता रहे।

LEAVE A REPLY