विजय सेतुपति ने ‘मेरी क्रिसमस’ प्रेस मीट में कैटरीना कैफ के शानदार प्रदर्शन की सराहना की!

0
58

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बहुप्रतीक्षित फिल्म “मेरी क्रिसमस” के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैटरीना कैफ को अपने को-स्टार, प्रसिद्ध अभिनेता विजय सेतुपति से सराहना मिली। अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए मशहूर, सेतुपति ने फिल्म सेट पर कैफ के असाधारण अभिनय कौशल और बेहतरीन प्रोफेशनलिज्म के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

उन्होंने कहा, “मैं कैटरीना के डेडिकेशन और हार्डवर्क से दंग था। वह एक प्रोफेशनल और एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उनके साथ काम करना खुशी की बात थी।” कॉन्फ्रेंस में लीड एक्टर्स के बीच आकर्षक केमिस्ट्री को हाईलाइट करते हुए रोमांटिक ट्रैक “नज़र तेरी तूफ़ान” रिलीज़ किया गया। मशहूर कंपोजर प्रीतम चक्रवर्ती और लिरिसिस्ट वरुण ग्रोवर द्वारा कंपोज यह गाना, सिंगर पापोन ने गाया है। कैटरीना की तमिल डेब्यू के लिए मशहूर यह फिल्म डायरेक्टर श्रीराम राघवन और कंपोजर प्रीतम का भी तमिल डेब्यू है।

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित “मेरी क्रिसमस” 12 जनवरी, 2024 को हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में रिलीज़ होगी। हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काज़मी, टीनू आनंद, अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस बीच, तमिल वर्जन में कैटरीना और विजय सेतुपति के अलावा राधिका सरथकुमार, गायत्री, शनमुगराजन, कविन जय बाबू और राजेश विलियम्स के साथ एक शानदार कलाकारों की टुकड़ी दिखाई गई है, जो एक डायनामिक ऑन-स्क्रीन उपस्थिति बनाती है।

LEAVE A REPLY