एक्शन सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने आगामी एक्शन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ टाइटल ट्रैक में धमाल मचाया, सॉन्ग आउट नाउ!

0
110

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी एक्शन से भरपूर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रोमांचक टाइटल ट्रैक में मुख्य भूमिका में हैं। अपने हाई-ऑक्टेन प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध यह जोड़ी, गाने को एक एनरजेटिक ऊर्जा से भर देती है, जो दुनियाभर के फैंस द्वारा पसंद की जाती है।

ग्रूवी बीट्स और रिदम के बीच, यह ट्रैक फिल्म की रोमांचक कहानी के साथ गूंजता है, जो डांस फ्लोर पर कुमार और श्रॉफ की केमिस्ट्री को उजागर करता है। दोनों ने पूरे उत्साह के साथ चार्टबस्टर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया। पोस्ट का कैप्शन है:

“तेरे पीछे तेरा यार खड़ा

बड़े मियां छोटे मियां टाइटल ट्रैक आउट नाउ:

बड़े मियां छोटे मियां ऑन ईद2024″

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

गाना विशाल मिश्रा द्वारा कंपोज और मिश्रा और अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा आवाज दिया गया है। गाने के बोल इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं। वहीं, बॉस्को-सीज़र द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, जो इसे नेक्स्ट डांस एंथम के रूप में पेश करता है। अक्षय कुमार की तीव्रता जो स्क्रीन पर गूंजती है और बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के बेहतरीन मूव्स के साथ, यह जोड़ी एक ऐसा ब्लॉकबस्टर सिनेमेटिक स्पेक्टेकल देने के लिए तैयार है, जो सीमाओं को पार कर जाता है।

फ़िल्म पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित है। वहीं, फ़िल्म अली अब्बास जफर द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई है। बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। तो खिलाड़ी कुमार और बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के इस रोमांचक सफर के लिए तैयार हो जाइए, जो इस ईद पर अपना ‘टाइगर इफेक्ट’ दिखा रहे हैं।

LEAVE A REPLY