फर्स्ट लुक: ‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ में राजकुमार राव का शानदार परिवर्तन!

0
73

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सबसे वर्सेटाइल एक्टर राजकुमार राव हर बार अपने प्रदर्शन से अपने फैंस और दर्शकों को चौका देते हैं। हालही में उनकी आने वाली फिल्म ‘श्रीकांत- आ रहा है सबकी आँखें खोलने’ में से उनका पहला लुक रिलीज़ हुआ है।

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी शामिल हैं।

टी-सीरीज़ और चॉक एन चीज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित में इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला के दृढ़ संकल्प, साहस और विजय की एक असाधारण यात्रा को प्रदर्शित करती है। श्रीकांत ने विजुअल इंपेयरमेंट का सामना करने के बावजूद सफलता के लिए अपना रास्ता बनाने के लिए सभी बाधाओं को हराया।

फिल्म के फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर में कैद एक सीन में, श्रीकांत के रूप में राजकुमार को एक दौड़ की फिनिश लाइन पार करते हुए देखा जा सकता है, जो उनके अटूट साहस और दृढ़ता का प्रमाण है। मोशन पोस्टर में सदाबहार गाना ‘पापा कहते हैं’ के बोल भी सुनने को मिलते हैं।

‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है। वहीं, फ़िल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के अवसर पर देशभर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

LEAVE A REPLY