भगवान की आराधना से मिलती है आंतरिक शक्ति – राजेश नागर

0
883

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । फरीदाबाद। ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर 89 स्थित टीडीआई रीट्रीट में नवनिर्मित हरि मंदिर में मूर्ति स्थापना एवं प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर एवं पूर्व मंत्री विपुल गोयल प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

टीडीआई रीट्रीट सोसाइटी में नवनिर्मित हरि मंदिर में आज प्राण प्रतिष्ठा और मूर्ति स्थापना से पहले सुबह कलश यात्रा का आयोजन किया गया। इसके बाद भंडारे के प्रसाद का आयोजन भी किया गया था। जिसमें विधायक राजेश नागर एवं पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने पहुंचकर प्रभु चरणों में वंदन कर आशीर्वाद लिया और क्षेत्र के लोगों की खुशहाली की कामना की।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि भगवान की पूजा आराधना से हमें आंतरिक शक्ति प्राप्त होती है। जिससे व्यक्ति अपने लक्ष्य की ओर सुगमता से बढ़ता चला जाता है। उन्होंने कहा कि आराधना के लिए मंदिर अवसर प्रदान करता है। ऐसे मंदिर की स्थापना करने वाले लोग निश्चित रूप से भाग्यशाली हैं और पुण्य के हकदार हैं। उन्होंने मंदिर निर्माण करने वाले और इसके निर्माण में सहयोग करने वाले सभी व्यक्तियों का धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि एक आध्यात्मिक व्यक्ति अपने जीवन में लक्ष्य की प्राप्ति के साथ-साथ समाज हित में कार्य करता है और स्वहित को पीछे रखता है।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने संस्था को इस नेक कार्य के लिए बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह समाजहित और नेक कार्य के लिए हर वक्त तैयार हैं। उनके लायक जो सेवा हो, किसी भी समय उन्हें कह सकते हैं।

इस मौके पर सतीश गुप्ता, जर्नलिस्ट पंकज गुप्ता, पवन कुकरेजा, राहुल कोपाल, के बनर्जी, विकास वर्मा, पंकज अरोड़ा, विशाल साहनी, अमित सचदेवा, अंकित कुमार सिंह, विशाल सिंह, पंकज मलिक, अमरीश, हेमंत अग्रवाल व अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY